ईओ का वेतन रोका, प्रतिकूल प्रविष्टि के आदेश

Farrukhabad Updated Fri, 26 Oct 2012 12:00 PM IST
फर्रुखाबाद। कलक्ट्रेट सभागार में गुरुवार को जिलाधिकारी डा. मुथूकुमार स्वामी बी ने स्थानीय निकायों व नगरपालिका परिषद के कार्यो की समीक्षा बैठक की। उन्होंने सभी अधिशासी अधिकारियों से कहा कि शासन की मंशा के अनुरूप अपने क्षेत्र में गुणवत्ता के अनुसार विकास कार्य कराएं। इसमें कोई कोताही बरती गई तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। सदर पालिका का करीब साढ़े तीन करोड़ जमा है। वेतन आदि के सिवाय और कोई विकास कार्य नहीं कराए गए हैं। डीएम ने ईओ आरडी बाजपेई का वेतन रोकने व प्रतिकूल प्रविष्टि दिए जाने का आदेश अपर जिलाधिकारी केके सिंह को दिया। डीएम ने ईओ से कहा कि निसाई गांव के पास बंजर भूमि उपलब्ध करवा दी जाएगी। इसके लिए वहां पर वेस्ट डिस्पोजन का संयत्र स्थापित कराने की व्यवस्था करें। इसके अलावा ईओ कायमगंज व सदर को विद्युत शवदाह गृह स्थापित कराने के भी आदेश दिए हैं।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

11 जनवरी 2018