दुकान में आग से लाखों हुए खाक

Farrukhabad Updated Fri, 12 Oct 2012 12:00 PM IST
याकूतगंज। मुख्य बाजार के चौराहे पर स्थिति एक परचून की दुकान में बुधवार की रात आग लग गई। इस अगिभनकांड में दुकान मालिक की परचूनी का सामान जलकर राख हो गया। लेखपाल ने मौके पर पहुंच कर नुकसान का आकलन किया।
मोहल्ला हाजीगंज निवासी मोहम्मद जहीर अंसारी की मुख्य बाजार के चौराहे पर परचून की दुकान है। यह दुकान ऋण लेकर जहीर अंसारी ने रखी थी। रोजाना की भांति जहीर अंसारी बुधवार की शाम को दुकान बंद करके चले गए। रात करीब 12 बजे दुकान के अंदर से धुआं उठने लगा। पड़ोसी पूरन की नजर दुकान पर गई तो उसने देखा कि दुकान के अंदर आग लगी हुई है। पूरन तत्काल इसकी जानकारी जहीर अंसारी को दी। आग लगने की खबर पर कई लोग इकटठे हो गए और पानी डालकर जैसे तैसे आग पर काबू पाया। आग में परचूनी का लाखों का सामान खाक हो गया। आग किन कारणों से दुकान में लगी इसकी कोई जानकारी नहीं हो सकी है। दुकान मालिक मोहम्मद जहीर अंसारी ने बताया कि इस करीब दो लाख रुपए का नुकसान हुआ है। उधर, क्षेत्रीय लेखपाल रामनरेश यादव ने मौके पर पहुंच कर आग से हुए नुकसान का आकलन किया। लेखपाल ने बताया कि वह इस अगिभनकांड की रिपोर्ट तहसीलदार को सौंप देंगे।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

11 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls