रकम दुगुनी होने का झांसा देकर ठगे साढ़े चार लाख

Faizabad Updated Sun, 26 Jan 2014 05:46 AM IST
फैजाबाद। एक कंपनी की लुभावनी स्कीम का हवाला देकर एक व्यक्ति से करीब साढ़े चार लाख रुपये ठग लिए गए। रकम लगाने वाले को दुगुना भुगतान का वादा किया गया था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पीड़ित ने धनराशि की मांग की तो कंपनी संचालकों ने उसके साथ अभद्रता कर धमकी दी। पीड़ित ने अयोध्या कोतवाली में आठ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताया गया कि पड़ोसी जनपद बस्ती के परशुरामपुर थाना क्षेत्र निवासी मथुरा तिवारी पुत्र रूद्रदत्त तिवारी जनपद के अयोध्या कोतवाली क्षेत्र स्थित कनीगंज मोहल्ले में रहते हैं। उनका आरोप है कि कोतवाली क्षेत्र निवासी सुरेश मांझी आदि ने क्रिस्टल एडवर्ड नाम की कंपनी की स्कीम उनको दिखाई और कम समय में रकम दुगुनी होने का दावा किया। उनके दावे पर भरोसा कर उन्होंने कंपनी की स्कीम में चार लाख 60 हजार रुपये का इनवेस्टमेंट कर दिया। बाद में कंपनी व इसके दावे की असलियत की जानकारी होने पर रकम वापस मांगी तो कंपनी के कर्मचारी अभद्रता पर उतर आए और धमकी दी। मथुरा तिवारी का कहना है कि सुरेश मांझी समेत आठ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के लिए तहरीर पुलिस को दी गई। शनिवार को पुलिस कार्यालय ने अयोध्या कोतवाली पुलिस के हवाले से बताया कि मथुरा की शिकायत पर क्रिस्टल एडवर्ड के शैलेश मांझी समेत आठ लोगों के खिलाफ बलवा, धोखाधड़ी, कूटरचना व धमकी की धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

जब रात में CM योगी के आवास के बाहर किसानों ने फेंके आलू

लखनऊ में आलू किसानों को जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। अपना विरोध जताते हुए किसानों ने लाखों टन आलू मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा और राजभवन के बाहर फेंक दिया। देखिए आखिर क्यों भड़क उठा आलू किसानों का गुस्सा।

6 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls