जिला अस्पताल में बम धमाका

Faizabad Updated Thu, 20 Dec 2012 05:30 AM IST
फैजाबाद। जिला अस्पताल में बुधवार की शाम अचानक हुए बम धमाके से हलचल मच गई। धमाका सीएमओ कार्यालय व ब्लड बैंक के बीच हुआ। चपेट में आकर एक एंबुलेंस का शीशा टूटकर बिखर गया। हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ। खबर पर प्रमुख अधीक्षक, विभागीय अधिकारियों समेत रिकाबगंज चौकी पुलिस ने पड़ताल की है। मौके से सुतली, कागज व छर्रे पाए गए हैं। कोतवाली पुलिस का कहना है कि पटाखा दगा था। लगता है कि कहीं से यह बंदर के हाथ लग गया और छत से नीचे गिरने के चलते इसमें धमाका हो गया। मामले की जांच करायी जा रही है।
बताया गया कि बुधवार की शाम लगभग सवा पांच बजे मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय तथा ब्लड बैंक के बीच तेज धमाके की आवाज सुनायी दी। आवाज पर लोग इधर-उधर हो गये। कुछ लोगों ने मौके पर जाकर देखा तो वहां पर खड़ी भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की ओर से दी गई एंबुलेंस (यूपी 42 एजी 0377) का शीशा टूटकर बिखरा हुआ था। जिला अस्पताल के प्रमुख अधीक्षक ने तत्काल मामले की खबर शहर कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे रिकाबंगज चौकी प्रभारी समेत जिला अस्पताल के अधिकारियों के निरीक्षण में एंबुलेंस के बगल फर्श पर विस्फोट का काला निशान, इससे थोड़ी दूर पर अधजली सुतली, बिखरे छर्रे तथा एंबुलेंस का काला शीशा के कई टुकड़े मिले हैं। घटना को लेकर जानकार अलग-अलग दावे जता रहे हैं। कुछ का कहना है कि यह बंदर की करतूत है। बंदर कहीं से सुतली बम ले आया और छत से यह बम नीचे गिर पड़ा। विस्फोट के चलते एंबुलेंस का शीशा टूट गया। वहीं कुछ का कहना है कि सुतली बम एंबुलेंस को ही निशाना बनाकर फेंका गया था। शीशे से टकराने के बाद नीचे गिरा और विस्फोट हुआ।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

जब रात में CM योगी के आवास के बाहर किसानों ने फेंके आलू

लखनऊ में आलू किसानों को जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। अपना विरोध जताते हुए किसानों ने लाखों टन आलू मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा और राजभवन के बाहर फेंक दिया। देखिए आखिर क्यों भड़क उठा आलू किसानों का गुस्सा।

6 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls