डकैतों ने तीन को घायल कर नकदी-जेवर लूटे

Faizabad Updated Thu, 18 Oct 2012 12:00 PM IST
मिल्कीपुर। इनायतनगर थाना क्षेत्र के गांव देवगिर पूरे जगन का पुरवा में डकैती का मामला प्रकाश में आया है। डकैत तीन लोगों को घायल करने के बाद घर से नकदी व जेवरात ले गये हैं। घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस का कहना है कि मामला मारपीट का है। गांव निवासी जयराम वर्मा के घर मंगलवार की रात आठ-नौ की संख्या में सशस्त्र बदमाशों ने धावा बोल दिया। बदमाशों ने घर में रखी लगभग दस हजार की नकदी व महिलाओं के जेवरात कब्जे में कर लिये। विरोध करने पर गृहस्वामी 58 वर्षीय जयराम वर्मा पर चाकू से हमला बोल दिया। तमंचे के बट से भी प्रहार किया गया। बीच-बचाव में आये उसके दोनों लड़कों 28 वर्षीय विजय प्रकाश व 20 वर्षीय रामसूरज को भी घायल कर दिया गया। चौकी प्रभारी हैरिंग्टनगंज जगन्नाथ सरोज व थानाध्यक्ष इनायतनगर राम स्वरूप कमल ने बताया कि गांव निवासी राम भारत यादव व राकेश यादव के बीच मारपीट की जानकारी मिली थी। बताया जा रहा है कि बीच-बचाव में जयराम व उनके लड़के घायल हो गये। जयराम के होश में आने का इंतजार किया जा रहा है। तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई होगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, पांच साल की सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

जब रात में CM योगी के आवास के बाहर किसानों ने फेंके आलू

लखनऊ में आलू किसानों को जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। अपना विरोध जताते हुए किसानों ने लाखों टन आलू मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा और राजभवन के बाहर फेंक दिया। देखिए आखिर क्यों भड़क उठा आलू किसानों का गुस्सा।

6 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls