विद्यालय बंद होने पर सपाइयों का हंगामा

Faizabad Updated Wed, 10 Oct 2012 12:00 PM IST
रुदौली। सूबे की सपा सरकार द्वारा बसपा संस्थापक कांशीराम की पुण्यतिथि पर घोषित अवकाश रद्द करने के बाद भी स्कूल बंद रहने पर मंगलवार को सपाइयों ने जमकर हंगामा किया। मामले की गंभीरता को भांपकर डीआईओएस उदयराज यादव ने स्कूल बंदी की जांच कराने और कार्रवाई का भरोसा देकर नेताओं को शांत कराया।
जानकारी के अनुसार अवकाश रद्द कर देने के बाद भी मवई ब्लॉक के कोदनिया मजरे नूरपुर में उच्चीकृत राजकीय हायर सेकेंडरी स्कूल में प्रधानाध्यापक ने अवकाश घोषित कर दिया। विद्यालय बंद होने की सूचना पाकर सपा नेता व ब्लॉक प्रमुख पति हरिश्चंद्र रावत ने साथियों के साथ जमकर हंगामा किया। जिला विद्यालय निरीक्षक ने स्थिति की गंभीरता को भांपकर कार्रवाई और जांच का भरोसा देकर सपाइयों को शांत कराया। उधर, विद्यालय के प्रधानाध्यापक देवेंद्र प्रताप ने कहा कि उन्होंने अवकाश रद्द होने को नहीं माना है। कहा कि राजकीय अवकाश होने के कारण विद्यालय बंद है। उन्हें समझाने की कोशिश कतई न करें, वे सब जानते हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

जब रात में CM योगी के आवास के बाहर किसानों ने फेंके आलू

लखनऊ में आलू किसानों को जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। अपना विरोध जताते हुए किसानों ने लाखों टन आलू मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा और राजभवन के बाहर फेंक दिया। देखिए आखिर क्यों भड़क उठा आलू किसानों का गुस्सा।

6 जनवरी 2018