मारपीट में दो दरोगा समेत आठ तलब

Faizabad Updated Tue, 02 Oct 2012 12:00 PM IST
फैजाबाद। मारपीट के एक मामले में चौकी इंचार्ज पुलिस चौकी हवाई पट्टी व एक अन्य दरोगा समेत आठ को विचारण के लिए अदालत में तलब किया है। चौकी इंचार्ज पर अश्लील हरकत करने का आरोप है। यह आदेश न्यायिक मजिस्ट्रेट अशोक कुमार श्रीवास्तव की अदालत से हुआ। मामला कोतवाली नगर से जुड़ा है।
अधिवक्ता मार्तंड प्रताप सिंह व मनोज कुमार सिंह ने बताया कि घटना 10 अप्रैल 2012 की है। कोतवाली नगर के पूरेहुसैन खां की रहने वाली महिला से आपसी रंजिश के चलते उसके पड़ोसी दरोगा रामदयाल चौकी इंचार्ज हवाई पट्टी सुनील कुमार सिंह को मिलाकर उसके घर गए और उसकी बाउंड्रीवाल गिराने लगे। मना करने पर उसके पुत्र व पुत्री को डंडे से मारने लगे। विपक्षीगण सालिकराम, रामदीन, जोखू, विकास, रिंकू व उनके सहयोगी पुलिसकर्मी ने घर में घुसकर मारपीट की। पुत्री के गले से सोेने की जंजीर भी जोखू ने छीन ली। चौकी इंचार्ज ने उसके साथ अश्लील हरकत भी की। अदालत ने सबको विचारण के लिए तलब किया। इसमें अगली पेशी 27 अक्तूबर नियत की गई है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

जब रात में CM योगी के आवास के बाहर किसानों ने फेंके आलू

लखनऊ में आलू किसानों को जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। अपना विरोध जताते हुए किसानों ने लाखों टन आलू मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा और राजभवन के बाहर फेंक दिया। देखिए आखिर क्यों भड़क उठा आलू किसानों का गुस्सा।

6 जनवरी 2018