महिला को रौंद ट्रक पलटा, चालक भी मरा

Faizabad Updated Tue, 25 Sep 2012 12:00 PM IST
रौजागांव। लखनऊ-गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रुदौली कोतवाली क्षेत्र स्थित दलसराय चौराहे के पास सोमवार की सुबह एक अनियंत्रित ट्रक ने महिला राहगीर को रौंद दिया। महिला को रौंदने के बाद ट्रक पलट गई। हादसे में ट्रक चालक की भी मौत हो गई। पुलिस ने जेसीबी की मदद से ट्रक को सीधा करवाया । बताया गया कि सोमवार को कपूर लादकर एक ट्रक (यूपी 13 टी 2355) लखनऊ से गोरखपुर की ओर जा रही थी। रुदौली कोतवाली क्षेत्र स्थित दलसराय चौराहा ओवरब्रिज से नीचे उतरते समय ट्रक अनियंत्रित हो गया और चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया। सड़क किनारे खड़ी महिला को रौंदते हुए अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे पलट गई। माजरा देख रहे आसपास के लोगों ने हादसे की खबर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी व ग्रामीणों की मदद से वाहन को किनारे करवाया। ट्रक की चपेट में आई महिला की शिनाख्त क्षेत्र के ही सहनी निवासी निगारुल निशां पत्नी अब्दुल वहीद के रूप में हुई है। बताया गया कि वह दवा लेने के लिए घर से निकली थी। वहीं मृतक ट्रक चालक की शिनाख्त फर्रुखाबाद जिला के परनपुर निंदवारा निवासी 24 वर्षीय प्रदीप कुमार पुत्र रंजीत सिंह के रूप में हुई है। हादसे के बाद हाईवे एंबुलेंस के स्टार्ट न होने पर स्थानीय लोगाें ने एंबुलेंस पर तैनात कर्मियों को खरी-खोटी सुनाई। कोतवाल योगेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

जब रात में CM योगी के आवास के बाहर किसानों ने फेंके आलू

लखनऊ में आलू किसानों को जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। अपना विरोध जताते हुए किसानों ने लाखों टन आलू मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा और राजभवन के बाहर फेंक दिया। देखिए आखिर क्यों भड़क उठा आलू किसानों का गुस्सा।

6 जनवरी 2018