लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Etawah News ›   Truck overturned after hitting a car, one killed

Etawah News: इटावाः टक्कर मारकर ट्रक कार पर पलटा, एक की मौत

Kanpur	 Bureau कानपुर ब्यूरो
Updated Fri, 09 Dec 2022 06:30 AM IST
Truck overturned after hitting a car, one killed
विज्ञापन
जसवंतनगर। इटावा-कानपुर हाईवे पर सराय भूपत रेलवे क्रॉसिंग के पास गुरुवार सुबह आलू से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर कार पर पलट गया। इससे कार सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। ट्रक के हाईवे पर पलटने से पौन घंटे तक जाम लगा रहा। हादसे के बाद चालक ट्रक को छोड़कर भाग निकला। मृतक के परिजनों ने जाम लगाने का प्रयास किया पर पुलिस ने समझाकर शांत कर दिया।

जसवंतनगर के गांव रामनगर सीपुरा निवासी जितेंद्र सिंह (40) कार से चाचा जय सिंह की बेटी की चौथी लेने पक्काताल भरथना जा रहे थे। गुरुवार सुबह करीब 11 बजे आगरा की ओर से आ रहे आलू से लदे ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद ट्रक अनियंत्रित होकर कार के ऊपर पलट गया।

हादसे में कार सवार जितेंद्र और चालक नफीस (50) निवासी शाहगंज इटावा दब गए। हादसा होते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और कार में फंसे लोगों को निकालने के प्रयास शुरू किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे जितेंद्र और नफीस को बाहर निकालकर सीएचसी भेजा गया। जहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जहां जितेंद्र को मृत घोषित कर दिया गया।
सीओ सिटी अमित कुमार सिंह व सीओ जसवंतनगर अतुल प्रधान भी मौके पर पहुंच गए। हादसा होने के बाद हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने जेसीबी से कार व ट्रक को हटवाया, तब यातायात चालू हो सका। पुलिस से सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजन भी आ गए और उन्होंने हाईवे पर जाम लगने का प्रयास किया। लेकिन अधिकारियों ने समझा-बुझाकर उन्हें शांत कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। नफीस का सैफई मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00