घर में घुसे चोरों ने किशोर को पीटा

Etawah Updated Fri, 17 Aug 2012 12:00 PM IST
बसरेहर(इटावा)। थाना क्षेत्र के ग्राम अयारा में चोरों ने अपने इरादे विफल होते देख गृहस्वामी के बेटे को पीट दिया। खटपट की आवाज सुनकर जागा किशोर शोर मचाने लगा था। घर की छत पर सो रही मां के शोर मचाने पर ग्रामीण दौड़े तो चोर उल्टे पांव भाग खड़े हुए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है।
ग्राम अयारा निवासी स्व. रामवरन शाक्य के घर पर उनका 13 वर्षीय पुत्र दीपेंद्र घर के बरामदे में सो रहा था। मां मंजू देवी छत पर सो रही थी। रात के समय घर के पिछवाड़े से सीढ़ी लगाकर छत पर और फिर जीने के सहारे नीचे उतरे चोर कमरे का ताला तोड़ रहे थे। खटपट की आवाज सुनकर वहां सो रहा दीपेंद्र जाग गया। उसने चोरों को देखकर चिल्लाना शुरू कर दिया। यह देख चोरों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। दीपेंद्र की आवाज सुनकर छत पर सो रही मां जाग गई उसने छत से ही शोर मचाना शुरू कर दिया। इस पर ग्रामीण दौड़ पड़े। गांव में जाग होते देख चोर मेन गेटे से भाग खड़े हुए। ग्रामीणों ने उनका पीछा किया लेकिन वह अंधेरे का फायदा उठाते हुए ओझल हो गए। सूचना पर थानाध्यक्ष जसवीर सिंह पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन की।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में शौचालय भी हुए भगवा, पूर्व सीएम अखिलेश ने ली चुटकी

इटावा के एक गांव में बन रहे शौचालयों को भगवा रंग में रंगा जा रहा है। स्वच्छ भारत मिशन के तहत बन रहे 350 शौचालयों में से सौ शौचालयों को भगवा में रंगा जा चुका है।

13 जनवरी 2018