बाइकर्स गैंग ने भट्ठा कर्मी से 50 हजार लूटे

Etawah Updated Thu, 09 Aug 2012 12:00 PM IST
इटावा। जसवंतनगर थाना क्षेत्र के मलाजनी गांव के पास हाइवे किनारे वाहन का इंतजार कर रहे एक भट्ठा कर्मचारी से बाइक सवार लुटेरों ने तमंचे के बल पर पचास हजार रुपए लूट लिए। लुटा पिटा कर्मचारी जब थाने पहुंचा तो उसकी फरियाद नहीं सुनी गई। बाद में पीड़ित ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर एक शिकायती पत्र दिया।
यह वारदात जलील खां पुत्र नवीशेर खां निवासी सरैया दस्तक खां थाना बिल्हौर, कानपुर नगर के साथ हुई। जलील ने बताया कि वह जसवंत नगर के मलाजनी गांव के पास स्थित ओम सांईराम ईंट भट्ठे में ईंटों की पकाई करना वाला मिस्त्री है। मंगलवार की रात भट्ठा मालिक ने कानपुर से लेबर लाने के लिए उसे पचास हजार रुपए दिए थे। बुधवार की सुबह 5:30 बजे वह भट्ठे से मलाजनी के पास हाइवे किनारे पहुंचा और वाहन का इंतजार करने लगा। इसी बीच जसवंत नगर की ओर से लाल रंग की पल्सर पर सवार दो युवक आए और उसके तमंचा लगा दिया। एक युवक ने उसकी जामा तलाशी ली और जेब में रखे पचास हजार रुपए छीन लिए। वह चीखा लेकिन जब तक ग्रामीण पहुंचते तब तक लुटेरे इटावा की तरफ भाग निकले। वह लूट की रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंचा तो उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। बाद में पीड़ित ने जिला मुख्यालय पहुंचकर एसएसपी राजेश मोदक को शिकायती पत्र दिया और रिपोर्ट लिखवाने की मांग की।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, पांच साल की सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में शौचालय भी हुए भगवा, पूर्व सीएम अखिलेश ने ली चुटकी

इटावा के एक गांव में बन रहे शौचालयों को भगवा रंग में रंगा जा रहा है। स्वच्छ भारत मिशन के तहत बन रहे 350 शौचालयों में से सौ शौचालयों को भगवा में रंगा जा चुका है।

13 जनवरी 2018