एसएसपी ने थानाध्यक्षों के पेंच कसे

Etawah Updated Tue, 07 Aug 2012 12:00 PM IST
इटावा। एसएसपी राजेश मोदक ने सोमवार को पुलिस लाइन में पुलिस अधिकारियाें की बैठक ली। इस दौरान जनपद में बढ़ रहे अपराधों पर चिंता जताते हुए थानाध्यक्षों को चेतावनी दी कि वह अपराधों पर हर हाल में अंकुश लगाए अन्यथा कार्रवाई के लिए तैयार रहें।
अपराधों की समीक्षा बैठक में एसएसपी श्री मोदक ने कहा कि जनपद में नकबजनी, चोरी व वाहन चोरी की घटनाएं बढ़ रही है। इन पर प्रभावी अंकुश लग रहा है। उन्हाेंने थानाध्यक्षाें के क्षेत्र में गश्त बढ़ाए जाने के निर्देश दिए। उन्हाेंने कहा कि सभी थानाध्यक्ष जनपद की सीमावर्ती क्षेत्राें की अपराधियों का पूरा विवरण तैयार करे। उन्होंने कहा कि सम्पत्ति संबंधी मामले है उन पर कार्रवाई की जाए। उन्हाेंने निर्देश दिए कि जो वांछित अपराधी है उनकी शीघ्र गिरफ्तारी की जाए। उन्होंने क्षेत्राधिकारियों को निर्देश दिए कि वह प्रतिदिन गिरफ्तारी के संबंध में थानाध्यक्षों को निर्देशित करें। उन्हाेंने बताया कि जिस थाना क्षेत्र में किसी प्रकार की छोटी बड़ी घटना हो तो उन्हें इसकी जानकारी तुरंत उपलब्ध कराई जाए। जो विवेचनाएं लंबित पड़ी है उनका शीघ्र ही निस्तारण किया जाए। बैठक में एएसपी ऋषिपाल सिंह, सीओ सिटी रामयज्ञ सिंह, सिद्धार्थ, के सी गोस्वामी के अलावा सभी थानाध्यक्ष मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में शौचालय भी हुए भगवा, पूर्व सीएम अखिलेश ने ली चुटकी

इटावा के एक गांव में बन रहे शौचालयों को भगवा रंग में रंगा जा रहा है। स्वच्छ भारत मिशन के तहत बन रहे 350 शौचालयों में से सौ शौचालयों को भगवा में रंगा जा चुका है।

13 जनवरी 2018