बस की टक्कर से शिक्षिका घायल

Etawah Updated Wed, 01 Aug 2012 12:00 PM IST
इटावा। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सराय दयानत के पास बस की टक्कर से सड़क पार कर रही शिक्षिका घायल हो गई। जिला अस्पताल में हालत गंभीर होने पर उन्हें आगरा रिफर किया गया है।
मोहल्ला पंजाबी कालोनी निवासी सरिता अग्रवाल पत्नी अशोक कु मार अग्रवाल सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ग्राम नगला उदय सिंह स्थित प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका हैं। मंगलवार की सुबह वह बस में बैठकर सराय दयानत पहुंची और पैदल सड़क पार करने लगीं। तभी तेजी से आ रही बस ने उन्हें टक्कर मार दी। दुर्घटना होते ही राहगीरों ने बस चालक को पकड़ लिया। उसके साथ मारपीट की। सूचना पर पुलिस उपनिरीक्षक मातापाल सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने बस चालक को लोगों के चंगुल से छुड़ाया। घायल शिक्षिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी नाजुक हालत को देखते हुए आगरा रिफर कर दिया गया। पुलिस ने बस और चालक को अपने कब्जे में ले लिया।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में शौचालय भी हुए भगवा, पूर्व सीएम अखिलेश ने ली चुटकी

इटावा के एक गांव में बन रहे शौचालयों को भगवा रंग में रंगा जा रहा है। स्वच्छ भारत मिशन के तहत बन रहे 350 शौचालयों में से सौ शौचालयों को भगवा में रंगा जा चुका है।

13 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls