मामूली विवाद में गोली चलाई, दो भाई घायल

Etawah Updated Sat, 21 Jul 2012 12:00 PM IST
इटावा। सिविललाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुहल्ला शांती कालोनी में लेंटर के लिए बालू व गिट्टी डालने को लेकर हुए विवाद में दो सगे भाईयों को गोली मार दी। जिससे दोनों घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी कानूनगो और उसके पुत्र को मय बंदूक के गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका दूसरा पुत्र फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
मुहल्ला शांती कालोनी निवासी अनिल कुमार ने अपना मकान बनवाने के लिए अंबेडकर पार्क के पास गिट्टी व मौरंग डलवाई थी लेकिन पड़ोस में रहने वाले कानूनगो मुन्नालाल ने रास्ते में सामान डाले जाने का विरोध किया। इसी बात को लेकर उनके बीच विवाद हुआ। विवाद इतना गहरा गया कि उनके बीच हाथापाई होने लगी। इसी बीच कानूनगो मुन्नालाल के पुत्र बंदूक निकाल लाए और फायर कर दिए। गोली अनिल और उसके भाई रतनकुमार को लगी जिससे दोनों घायल हो गए।
दोनों घायल भाइयों क ो जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की। घायल अनिलकुमार ने मुन्नालाल व उनके पुत्र अजय व बुद्धप्रिय के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने इस संबंध में मुन्नालाल व उसके पुत्र अजय क ो गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनकी लाइसेंसी बंदूक भी बरामद कर ली। थानाध्यक्ष शैलेंद्र सिंह यादव ने बताया कि मुन्नालाल औरैया जनपद के ग्राम रोशनपुर में तैनात है। इसकी रिपोर्ट संबंधित एसडीएम को भेजी जा रही है। इसके अलावा फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में शौचालय भी हुए भगवा, पूर्व सीएम अखिलेश ने ली चुटकी

इटावा के एक गांव में बन रहे शौचालयों को भगवा रंग में रंगा जा रहा है। स्वच्छ भारत मिशन के तहत बन रहे 350 शौचालयों में से सौ शौचालयों को भगवा में रंगा जा चुका है।

13 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls