भाई को पीट-पीट कर मार डाला

Etawah Updated Tue, 10 Jul 2012 12:00 PM IST
इटावा। इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम महातुआ में खेत पर काम करते समय हुए विवाद में दो भाइयों ने अपनी पत्नियों व साले के साथ मिलकर अपने सगे भाई की पीट-पीट कर हत्या कर दी। हमला करने वाला भाई अपने परिवार के साथ फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। देर शाम मृतक के पुत्र ने पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।
ग्राम महातुआ निवासी रामज्ञान (55) पुत्र टीकाराम दोहरे का अपने भाई देशराज की पत्नी से सोमवार की सुबह किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद रामज्ञान अपने खेत पर काम करने चला गया। पीछे से भाई देशराज, सरनाम पत्नी व साले के साथ खेत पर पहुंच गया और वहीं पर उक्त लोगों ने रामयज्ञ को बुरी तरह पीटा। उसके जमीन में गिरते ही सभी भाग खड़े हुए।
इसी बीच रामज्ञान का पुत्र राजू उन्हें पानी देने खेत पर पहुंचा तो उसने अपने पिता को जमीन पर पड़ा देखा। रामज्ञान ने राजू को पूरे घटना की जानकारी दी। राजू ने फोन द्वारा अपने भाइयों को बुला लिया और रामज्ञान क ो घर की ओर लेकर चलने लगे तभी उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जानकारी मिलने पर थानाध्यक्ष मनीषकुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और रामज्ञान के शव को कब्जे में ले लिया।
राजू ने बताया कि सोमवार की सुबह उसके पिता का चाचा देशराज की पत्नी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसी कहासुनी को लेकर उसके चाचा देशराज व सरनाम आदि ने उसके पिता क ो खेतों पर अकेला पाकर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। लाठी के प्रहार से उनकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि भाईयों के बीच विवाद हुआ इसी विवाद में उनके बीच मारपीट हुई। मारपीट के दौरान रामज्ञान के सिर में डंडा लगने से उसकी मौत हो गई।
देर शाम मृतक रामज्ञान के पुत्र मलखान ने अपने चाचा देशराज, सरनाम, चाची उर्मिला पत्नी देशराज, शीला पत्नी सरनाम व देशराज के साले आदित्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में लगी हुई है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में शौचालय भी हुए भगवा, पूर्व सीएम अखिलेश ने ली चुटकी

इटावा के एक गांव में बन रहे शौचालयों को भगवा रंग में रंगा जा रहा है। स्वच्छ भारत मिशन के तहत बन रहे 350 शौचालयों में से सौ शौचालयों को भगवा में रंगा जा चुका है।

13 जनवरी 2018