लेखपाल को निलंबित करने के निर्देश

Etawah Updated Sat, 16 Jun 2012 12:00 PM IST
इटावा। पट्टे की भूमि पर कब्जा दिलाने की फर्जी रिपोर्ट भेजने पर डीएम ने लेखपाल को निलंबित करने के निर्देश दिए हैं। ग्राम मल्हौसी तहसील भरथना निवासी अनिल कुमार पुत्र बाबूराम ने पट्टा पैमाइश की शिकायत की थी।
तहसील भरथना से प्राप्त शिकायत की जांच डीएम के निर्देश पर एडीएम विद्या शंकर सिंह ने की। उन्होंने जांच में पाया कि लेखपाल ने अनिल कुमार के पट्टे वाली भूमि गाटा संख्या 1381 व 509 उसके नाम ही नहीं की गई है। जबकि शिकायत कर्ता अनिल कुमार व गवाह सुघर सिंह कठेरिया के फर्जी हस्ताक्षर करके दखलनामा की प्रति डीएम को भिजवा दी। शिकायत कर्ता ने इस फर्जी जांच रिपोर्ट व दखलनामा की शिकायत की जांच में यह फर्जीवाड़ा सही पाया। जिस पर डीएम पी गुरुप्रसाद ने एसडीएम भरथना मनीष कुमार नाहर को संबंधित क्षेत्रीय लेखपाल को निलंबित करने के निर्देश दिए।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में शौचालय भी हुए भगवा, पूर्व सीएम अखिलेश ने ली चुटकी

इटावा के एक गांव में बन रहे शौचालयों को भगवा रंग में रंगा जा रहा है। स्वच्छ भारत मिशन के तहत बन रहे 350 शौचालयों में से सौ शौचालयों को भगवा में रंगा जा चुका है।

13 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls