कृषि इंजीनियरिंग कालेज के छात्र गुटों में मारपीट, पथराव

Etawah Updated Sun, 20 May 2012 12:00 PM IST
इटावा। कृषि इंजीनियरिंग कालेज कैंपस में हॉस्टल के दो छात्र गुटों के बीच बीती रात उधार के रुपए मांगने को लेकर मारपीट और पथराव हो गया। दो छात्र घायल हो गए। कालेज स्टाफ के मौके पर पहुंचते ही झगड़ रहे छात्र भाग खड़े हुए। दोनों घायल छात्रों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।
कृषि इंजीनियरिंग कालेज के बीटेक प्रथम वर्ष के छात्र कैंपस में बने हॉस्टल में रहते हैं। शुक्रवार की रात छात्र ओमप्रकाश और सौरभ के बीच पैसे के लेन-देन को लेकर विवाद हो गया। दोनों में मारपीट के दौरान ओमप्रकाश समर्थक छात्रों ने सौरभ पर हमला कर दिया। सौरभ समर्थक छात्रों के भी आ जाने पर दोनों तरफ से पथराव होने लगा। इससे हॉस्टल में अफरा तफरी मच गई। कुछ छात्रों ने भाग कर तुरंत कालेज स्टाफ को घटना की सूचना दी। स्टाफ के लोगों के मौके पर आने की भनक लगते ही झगड़ रहे छात्र भाग खड़े हुए। घायल ओमप्रकाश और सौरभ को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से बाद में उन्हें छुट्टी दे दी गई।
हास्टल के वार्डन एनके शर्मा ने बताया कि सौरभ ने ओमप्रकाश को फोन पर बुला कर अपने उधार रुपए मांगे थे। रुपए न देने पर उसने ओमप्रकाश को पीट दिया था। प्रभारी डीन डीके चतुर्वेदी ने बताया कि दोनों छात्रों के परिजनों को बुलवाया गया है। कमेटी की जांच रिपोर्ट में जो छात्र दोषी मिलेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
परिजनों को बुलाया गया है
प्रभारी डीन डीके चतुर्वेदी ने बताया कि छात्रों में हुई मारपीट की घटना को कालेज प्रशासन से गंभीरता से लिया है। दोनों छात्रों के परिजनों को बुलवाया गया है। पूरे मामले की जांच के लिए एक कमेटी का गठन किया जाएगा। जांच के बाद जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में शौचालय भी हुए भगवा, पूर्व सीएम अखिलेश ने ली चुटकी

इटावा के एक गांव में बन रहे शौचालयों को भगवा रंग में रंगा जा रहा है। स्वच्छ भारत मिशन के तहत बन रहे 350 शौचालयों में से सौ शौचालयों को भगवा में रंगा जा चुका है।

13 जनवरी 2018