एक और वाहन चोर गिरोह पकड़ा

Etawah Updated Thu, 17 May 2012 12:00 PM IST
इटावा। जनपद पुलिस को वाहन चोर गिरोह को पकड़ने में दो दिन के अंदर तीसरी सफलता मिली। वैदपुरा पुलिस ने बुधवार को गिरोह के तीन सदस्यों को धर दबोचा। उनके पास से चोरी की तीन बाइक के अलावा भारी मात्रा में चाबियां, पेचकश, प्लास, कटर आदि बरामद हुआ। पुलिस अब उनके दो और साथियों की तलाश कर रही है।
बुधवार को एसएसपी राजेश मोदक ने वाहन चोरों को पत्रकारों के सामने पेश करते हुए बताया कि वैदपुरा थानाध्यक्ष दीपकुमार सोनी गश्त पर थे। उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ वाहन चोर चौराहे पर ट्यूबवेल के पास एकत्र हैं और किसी वारदात की तैयारी कर रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने छापा मारकर तीन युवकों को धर दबोचा। पूछताछ में उनके वाहन चोर होने की जानकारी मिली। उनके पास से चोरी की तीन बाइक, एक तमंचा, दो कारतूस, 53 तालों की चाबियां, पेंचकस, प्लास, एडजस्टिंग रिंच, पांच मीटर रबड़ की काली बेल्ट बरामद हुई।
गिरोह में सतेंद्र यादव पुत्र जयवीर सिंह निवासी नहरा बोझा थाना एरवाकटरा जनपद औरैया, सुरेंद्र सिंह पुत्र राजाराम, सुखवीर सिंह पुत्र सूबेदार निवासीगढ़ तुरैया थाना भरथना जनपद इटावा हैं। पूछताछ में उन्होंने बताया कि उसके साथी शिववीर पुत्र श्रीराम, रविंद्र पुत्र जसवंत सिंह निवासी नहराबोझा भाग गए हैं। एसएसपी श्री मोदक ने बताया कि किसी भी बाइक के कागजात नहीं हैं। ये बाइक चोरी की हैं। मौके से भागे गिरोह के दो सदस्यों की पुलिस तलाश कर रही है। प्रेसवार्ता के दौरान एएसपी ऋषिपाल सिंह, सीओ सिटी रामयज्ञ सिंह भी मौजूद रहे। मालूम हो कि पुलिस ने एक दिन पहले मंगलवार को एक बाइक चोर गिरोह और लूट की जायलो समेत एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में शौचालय भी हुए भगवा, पूर्व सीएम अखिलेश ने ली चुटकी

इटावा के एक गांव में बन रहे शौचालयों को भगवा रंग में रंगा जा रहा है। स्वच्छ भारत मिशन के तहत बन रहे 350 शौचालयों में से सौ शौचालयों को भगवा में रंगा जा चुका है।

13 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls