डीआईओएस का हो गया तबादला

Etawah Updated Sat, 12 May 2012 12:00 PM IST
इटावा। आखिरकार शासन ने जिला विद्यालय निरीक्षक ज्ञानप्रकाश का यहां से तबादला कर दिया। शुक्रवार को स्थानांतरण आदेश आने के बाद उन्होंने राजकीय इंटर कालेज के प्रधानाचार्य व सह जिला विद्यालय निरीक्षक कृपाशंकर को चार्ज सौंप दिया। वर्तमान में ज्ञानप्रकाश के पास जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी का सर्वशिक्षा अभियान का वित्तीय चार्ज भी था। फिलहाल उन्हें प्रतीक्षा सूची में रखा गया है।
बसपा शासन में फरवरी 2010 में स्थानांतरित होकर आए ज्ञानप्रकाश सिंह ने जिला विद्यालय निरीक्षक का चार्ज ग्रहण किया था। चार्ज ग्रहण करने के बाद से उनकी कार्यशैली के कारण प्रधानाचार्यों, शिक्षक संगठन और शिक्षकों में उनके प्रति आक्रोश था। यहां तक कि प्रधानाचार्य परिषद के अध्यक्ष डा. अजंट सिंह यादव और महामंत्री मु. तारिक से कई बार विभिन्न मसलों का निस्तारण न करने पर विवाद भी हुआ था। प्रदेश में सपा की सरकार बनते ही उनके स्थानांतरण की चर्चा गर्म हो गई। इन चर्चाओं को उस समय बल मिला जब बोर्ड परीक्षा की बैठक के दौरान डा. अजंट सिंह यादव ने डीएम की मौजूदगी में उनकी जमकर खिंचाई की थी।
ओपी सिंह के बनने की चर्चा
सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि औरैया अजीतमल डायट के प्राचार्य ओपी सिंह को इटावा का डीआईओएस बनने के लिए तय कर लिया गया है। एक दो दिन में उनके नाम का आदेश जारी हो सकता है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में शौचालय भी हुए भगवा, पूर्व सीएम अखिलेश ने ली चुटकी

इटावा के एक गांव में बन रहे शौचालयों को भगवा रंग में रंगा जा रहा है। स्वच्छ भारत मिशन के तहत बन रहे 350 शौचालयों में से सौ शौचालयों को भगवा में रंगा जा चुका है।

13 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls