ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ी कार, दो लोग घायल

Etawah Updated Wed, 09 May 2012 12:00 PM IST
महेवा (इटावा)। बकेवर थाना क्षेत्र में कानपुर की ओर से आ रही कार हाईवे पर ट्रैक्टर ट्राली से जा भिड़ी। इस हादसे में कार सवार दो लोग घायल हो गए। उन्हें पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बाद में उन्हें आगरा रिफर कर दिया गया। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन लेकर फरार हो गया।
मंगलवार की सुबह कैलाश नगर जाजमऊ, कानपुर निवासी हारिश पुत्र मुहम्मद नईम अपने साथी शफीउल्ला उर्फ पप्पू पुत्र मंजूर अहमद इंडिगो कार से कानपुर से आगरा जा रहे थे। उझियानी गांव के पास सड़क पर अचानक सामने आए ट्रैक्टर को देख वह कार काबू नहीं कर सके और कार ट्रैक्टर की ट्राली से जा घुसी। इस हादसे में कार सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस बीच ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को भगा ले गया। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और हादसे की जानकारी थाना पुलिस को दी। थाना पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महेवा में भर्ती कराया, जहां से उन्हें आगरा के लिए रिफर कर दिया गया।
ट्रैक्टर की टक्कर से दंपति घायल
इटावा। जसवंत नगर कोतवाली क्षेत्र में ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार दंपति घायल हो गए। हादसे के बाद ट्रै्क्टर लेकर उसका चालक फरार हो गया। मुहल्ला रेलमंडी निवासी ओमकार सिंह अपनी पत्नी ममता के साथ बाइक से बाजार जा रहे थे। इसी बीच ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे दोनों घायल हो गए ओमकार की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
बस की चपेट में आने से घायल
इटावा। सिविललाइन क्षेत्र के रामनगर फाटक के पास बस की चपेट में आने से एक व्यक्ति घायल हो गया। ग्राम उदी थाना बढ़पुरा निवासी रामू पुत्र धोकरन सिंह रामनगर फाटक के पास जा रहा था, तभी तेजी से आ रही बस की चपेट में आ गया। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में शौचालय भी हुए भगवा, पूर्व सीएम अखिलेश ने ली चुटकी

इटावा के एक गांव में बन रहे शौचालयों को भगवा रंग में रंगा जा रहा है। स्वच्छ भारत मिशन के तहत बन रहे 350 शौचालयों में से सौ शौचालयों को भगवा में रंगा जा चुका है।

13 जनवरी 2018