जी हां! बकेवर थाने में हैं दो थानेदार

Etawah Updated Sat, 05 May 2012 12:00 PM IST
बकेवर(इटावा)। बकेवर थाने में दो रोज से दो थानेदार काम कर रहे हैं। ऐसे में थाने में आने वाले फरियादियों में असमंजस की स्थिति है कि वे अपनी व्यथा किसे सुनाए। कुछ इसी तरह की स्थिति पुलिस चौकी अहेरीपुर में भी है।
हुआ यह कि एसएसपी राजेश मोदक ने बुधवार को बकेवर थानाध्यक्ष डॉ. रामफल प्रजापति का स्थानांतरण नया शहर चौकी में कर दिया और पुलिस लाइन से सब इंस्पेक्टर उत्तम चंद्र पटेल को बकेवर थाने का नया थानाध्यक्ष नियुक्त किया। उत्तम चंद्र पटेल ने एसएसपी के आदेश पर बुधवार को दोपहर बकेवर थाने पहुंचकर चार्ज भी ले लिया। इसी बीच किन्ही कारणों से डॉ. रामफल प्रजापति का स्थानांतरण रद्द कर दिया गया। इसके बाद उन्हें अगले आदेश तक वहीं पर रहने के लिए कहा गया है। इसके चलते इस समय दोनों थानेदार एक ही थाने में जमे हैं। बताते हैं कि शुक्रवार को पुलिस लाइन पर सभी थानाध्यक्षों की बुलाई गई परेड में नए तैनात थानाध्यक्ष उत्तमचंद्र पटेल ने भाग लिया था। पता चला है कि नए तैनात किए गए थानाध्यक्ष से कुछ दिन बकेवर थाना पर ही रुकने को कह दिया गया जबकि बकेवर थाना का कार्यभार पुराने थानाध्यक्ष ही देखेंगे।
वहीं, कुछ इसी तरह की स्थिति अहेरीपुर पुलिस चौकी पर भी है। अहेरीपुर चौकी पर नए इंचार्ज के रूप में कैलाशनाथ को तैनात किया है जबकि वहां तैनात चौकी इंचार्ज रामवीर सिंह को हटाया नहीं गया है। इस स्थिति से जनता असमंजस में है कि किसके पास अपनी फरियाद लेकर जाए।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में शौचालय भी हुए भगवा, पूर्व सीएम अखिलेश ने ली चुटकी

इटावा के एक गांव में बन रहे शौचालयों को भगवा रंग में रंगा जा रहा है। स्वच्छ भारत मिशन के तहत बन रहे 350 शौचालयों में से सौ शौचालयों को भगवा में रंगा जा चुका है।

13 जनवरी 2018