तेज आंधी में गिरी दीवार, चार घायल

Etawah Updated Sat, 05 May 2012 12:00 PM IST
जसवन्तनगर (इटावा)। गुरुवार की रात तेज आंधी से ग्राम रतनगढ़ में दीवार गिरने से एक महिला का हाथ टूट गया, जबकि तीन अन्य लोगों को चोटें आई हैं। आंधी से कई जगह बिजली के तार व खंभे भी टूट गए। दिन में भी कई स्थानों पर बिजली आपूर्ति बाधित रही।
उक्त गांव निवासी करन सिंह जाटव का परिवार करीब 9 बजे घर पर बैठा था। तभी तेज आंधी से छप्पर से सटी दीवार भरभराकर कर गिर गई। इससे करन सिंह की पत्नी स्नेहलता का हाथ टूट गया। शरीर पर भी कई चोटें आई हैं। इसके अलावा करनसिंह का पुत्र राजीव व दो अन्य लोगों के सिर व चेहरे पर चोटें आई हैं। स्नेहलता को सैफई पीजीआई में भर्ती कराया गया है। आंधी के कारण कई स्थानों पर बिजली के तार टूटने और विद्युत आपूर्ति ठप रहने का भी समाचार हैं। कस्बे के लधुपुरा स्थिति सिद्वार्थ महाविद्यालय के पास बिजली के तीन खंभे आंधी में उखड़ गए। इससे विद्युत आपूर्ति शुक्रवार दिन भर बाधित रही। किसानों का काफी नुकसान हुआ है। बीहड़ी क्षेत्रों से लेकर कस्बे के आसपास के इलाकों तक खेतों में गेहूं कटाई के बाद रखा भूसा उड़ गया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में शौचालय भी हुए भगवा, पूर्व सीएम अखिलेश ने ली चुटकी

इटावा के एक गांव में बन रहे शौचालयों को भगवा रंग में रंगा जा रहा है। स्वच्छ भारत मिशन के तहत बन रहे 350 शौचालयों में से सौ शौचालयों को भगवा में रंगा जा चुका है।

13 जनवरी 2018