पत्नी को चाकू से गोद डाई, तेजाब पीया, मौत

Etawah Updated Wed, 02 May 2012 12:00 PM IST
बकेवर (इटावा)। कस्बे के मोहल्ला हाफिजनगर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को मीट काटने वाले बुगदे (चाकू) से गोदकर खुद डाई और तेजाब पी लिया। मिनी पीजीआई में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई, जबकि पत्नी की हालत नाजुक बताई जा रही है।
मंगलवार की सुबह करीब आठ बजे कस्बे के मोहल्ला हाफिजनगर निवासी खलील उम्र (55) पुत्र इदरा खां ने घर के अंदर किसी बात को लेकर पत्नी शायरा बानो (48) को घर में रखे मीट काटने वाले बुगदे (बड़े चाकू) से गोद कर मरणासन्न कर दिया। पत्नी को मरा समझकर खलील ने घर के बाहर गली में बैठकर डाई और फिर उसके बाद तेजाब पी लिया। मोहल्ले के लोगों की सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर यहां से दोनों को मिनी पीजीआई सैफई रिफर कर दिया गया। देर शाम उपचार के दौरान मिनी पीजीआई में खलील की मौत हो गई। जबकि पत्नी की हालत नाजुक बनी हुई है।
मृतक खलील के 6 बच्चे हैं जिसमें चार लड़के व दो लड़कियां हैं। दोनों लड़कियाें की शादी हो चुकी है और एक लड़का दिल्ली में रहता है। खलील कस्बे में ही गाड़ियों की डेटिंग का काम करता था। मोहल्ले वालों के मुताबिक वह नशे का आदी था और आए दिन घर में पत्नी और बच्चों को मारता पीटता था। खलील कहां का रहने वाला था इसकी जानकारी किसी को नहीं है। वह करीब आठ-दस साल से बकेवर में किराए के मकान में रह रहा था। दो बेटे नूर व आइना साथ रहते हुए कस्बे के एक गैराज में काम करते हैं। घटना के समय घर पर पति पत्नी के अलावा कोई नहीं था।
घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष बकेवर डा. रामफल प्रजापति तथा सीओ भरथना जनार्दन तिवारी ने खलील के घर पहुंचकर निरीक्षण किया। समाचार लिखे जाने तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया था। थानाध्यक्ष ने कहाकि अभी वारदात के कारणों की जानकारी नहीं हो सकी है। जांच के बाद ही कुछ कहना संभव होगा। प्रथम दृष्टया नशे को लेकर कलेश का मामला सामने आया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में शौचालय भी हुए भगवा, पूर्व सीएम अखिलेश ने ली चुटकी

इटावा के एक गांव में बन रहे शौचालयों को भगवा रंग में रंगा जा रहा है। स्वच्छ भारत मिशन के तहत बन रहे 350 शौचालयों में से सौ शौचालयों को भगवा में रंगा जा चुका है।

13 जनवरी 2018