कोहरे में कई वाहन भिड़े, दो की मौत

Etawah Updated Sun, 23 Dec 2012 05:30 AM IST
बकेवर (इटावा)। शनिवार को तड़के कोहरे से एक-एक कर कई वाहन आपस में टकरा गए। कोहरे की वजह से हुए इन सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई और छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वाहनों की भिड़ंत में यातायात भी काफी देर तक अवरुद्ध रहा। बाद में पुलिस ने पहुंचकर वाहनों को हटवाया, तब कहीं जाकर यातायात बहाल हो सका।
शनिवार को भोर में घना कोहरा छाने से सड़क पर पास की चीज भी बामुश्किल दिखाई दी। बकेवर चौराहे पर मौरंग लदा ट्रक हाईवे पार कर रहा था। इसी बीच औरैया की ओर से आ रही बोलेरो कोहरे में स्पष्ट नजर न आने से ट्रैक्टर से भिड़ी। इस हादसे में बोलेरो चालक गपोले (30) पुत्र सिद्धभान, जितेंद्र पुत्र शिवशंकर, जितेंद्र की पत्नी रचना निवासी सिकेला थाना मुगीसापुर कानपुर देहात घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने गपोले को मृत घोषित कर दिया। एक अन्य घटना लखना चकरनगर मार्ग पर नए नहरपुल के पास हुई। तेजी से जा रहे ट्रैक्टर ने पैदल जा रहे मनोज उर्फ पप्पू (45) पुत्र जगमोहन त्रिपाठी निवासी ग्राम सब्दलपुरा थाना लबेदी को कुचल दिया। इससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।
उधर, सुबह छह बजे के करीब हाईवे पर गांव आमहार के सामने औरैया से इटावा की ओर जाने वाले मार्ग पर एक ट्रक चालक के अचानक ब्रेक लगा देने से उसके पीछे आ रही डीसीएम जा भिड़ी। इसी बीच पीछे से गोरखपुर से आ रही रोडवेज बस डीसीएम से जा भिड़ी। हादसे में बस की सवारियां तो सुरक्षित बच गई परंतु बस का चालक सुरेंद्र सविता पुत्र महावीर सविता निवासी नगला गौर थाना बढ़पुरा, परिचालक दिनेश पुत्र गोरेलाल निवासी बले का नगला थाना एरवाकटरा औरैया घायल हो गए। इस घटना के थोड़ी देर बाद ही पीछे से आ रहे ट्रक ने रोडवेज बस में टक्कर मार दी। ट्रक में सवार सवारियां और चालक परिचालक सुरक्षित बच गए। उधर, सबसे आगे भिड़ी डीसीएम का चालक केबिन में फंस गया। लोग उसे निकालने में जुटे थे, तभी बगल से एक अन्य अनियंत्रित ट्रक पिकप को रौंदता हुआ पलट गया। इसमें कोई हताहत नहीं हुआ। डीसीएम का चालक शंभू पांडेय(29) पुत्र धर्मराज पांडेय निवासी पुरुषोत्तमधाम थाना कोठी जनपद बाराबंकी तथा उस पर सवार शिवओम (45) पुत्र दयाराम निवासी दिनकरपुर थाना शाहपुर जनपद मुजफ्फरनगर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के पहुंचने से पहले ही लोगों ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवा दिया था।

Spotlight

Most Read

Jammu

पाकिस्तान ने बॉर्डर से सटी सारी चौकियों को बनाया निशाना, 2 नागरिकों की मौत

बॉर्डर पर पाकिस्तान ने एक बार फिर से नापाक हरकत की है। जम्मू-कश्मीर में आरएस पुरा सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया है।

19 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में शौचालय भी हुए भगवा, पूर्व सीएम अखिलेश ने ली चुटकी

इटावा के एक गांव में बन रहे शौचालयों को भगवा रंग में रंगा जा रहा है। स्वच्छ भारत मिशन के तहत बन रहे 350 शौचालयों में से सौ शौचालयों को भगवा में रंगा जा चुका है।

13 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper