पशु मेले का एडीएम ने किया उद्घाटन

Etawah Updated Mon, 19 Nov 2012 12:00 PM IST
इटावा। ऐतिहासिक पशु मेले का रविवार को नुमाइश समिति के जनरल सेक्रेटरी एवं एडीएम विद्याशंकर सिंह ने औपचारिक उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि मेले में आने वाले पशुपालकों को किसी प्रकार की समस्या नहीं आने दी जाएगी। अगर किसी पशुपालक को समस्या है तो उसका तत्काल निस्तारण कराया जाएगा।
उन्होंने कहा कि इस मेले में पशुपालकों को मनचाहे कृषि एवं दुधारू जानवर मिल जाते हैं। बताया कि यहां दूर-दूर से पशुपालक जानवर खरीदते हैं। पशुओं के चारा खाने एवं पानी आदि के लिए नादों का भी निर्माण कराया जाएगा तथा सुरक्षा के लिए पुलिस चौकी भी स्थापित की जाएगी।
पशु मेला प्रदर्शनी का आयोजन होते हुए लगभग 103 वर्ष पूरे हो चुके है। उन्होंने बताया कि प्रदर्शनी के दौरान यहां सभी आवश्यक व्यवस्थाएं चाक चौबंद रखी जाती हैं, जिससे किसी प्रकार की कोई समस्या न आने पाए। इस अवसर पर तहसीलदार दिनेश चंद्र, प्रदर्शनी समिति के पदाधिकारी व पशुपालक भी उपस्थित रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में शौचालय भी हुए भगवा, पूर्व सीएम अखिलेश ने ली चुटकी

इटावा के एक गांव में बन रहे शौचालयों को भगवा रंग में रंगा जा रहा है। स्वच्छ भारत मिशन के तहत बन रहे 350 शौचालयों में से सौ शौचालयों को भगवा में रंगा जा चुका है।

13 जनवरी 2018