शिवानी, शालिनी की रंगोली सबसे अच्छी

Etawah Updated Thu, 11 Oct 2012 12:00 PM IST
जसवंतनगर (इटावा)। भारत विकास परिषद की मुख्य शाखा द्वारा हिंदू विद्यालय इंटर कालेज में रंगोली सजाओ प्रतियोगिता का आयोजन कराया गया। प्रतियोगिता में वरिष्ठ वर्ग में सुघर सिंह इंटर कालेज की शिवानी और कनिष्ठ वर्ग में सरस्वती ज्ञान मंदिर की शालिनी ने बाजी मारी। मुख्य अतिथि सपा नेता अंशुल यादव ने विजेताओं को पुरस्कृत किया।
वरिष्ठ वर्ग में सुघर सिंह इंटर कालेज की मोहिनी को दूसरा और सुदिती ग्लोबल इटावा की प्रेमलता को तीसरा स्थान मिला। कनिष्ठ वर्ग में वीएस मेमोरियल स्कूल की सौम्या को द्वितीय, ब्राइटेंड पब्लिक स्कूल की अर्पिता को तृतीय घोषित किया गया। प्रतियोगिता के संयोजक संजय गुप्ता, नीलेश जैन, प्रवीन जैन, प्रदीप तिवारी, संजय वर्मा रहे। कार्यक्रम में परिषद के अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार शाक्य, अरुण दुबे, सुमंत पोरवाल, डा. स्वराज श्रीवास्तव, बटेश्वरी दयाल प्रजापति, डॉ. विनोद तिवारी मौजूद थे। संचालन राजीव गुप्ता ने किया जबकि निर्णायक की भूमिका प्रीतम खन्ना (इटावा) इंदु कुलश्रेण्ठ (इटावा) ने निभाई।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, पांच साल की सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में शौचालय भी हुए भगवा, पूर्व सीएम अखिलेश ने ली चुटकी

इटावा के एक गांव में बन रहे शौचालयों को भगवा रंग में रंगा जा रहा है। स्वच्छ भारत मिशन के तहत बन रहे 350 शौचालयों में से सौ शौचालयों को भगवा में रंगा जा चुका है।

13 जनवरी 2018