जंगली सुअर ने प्राथमिक विद्यालय बहेड़ा में मचाया उत्पात

Kanpur Bureau Updated Tue, 05 Dec 2017 09:57 PM IST
अमर उजाला ब्यूरो
बकेवर।
उच्च प्राथमिक विद्यालय बहेड़ा में मंगलवार को अचानक एक जंगली सूअर घुस आया। लंच में भोजन के बाद खेल रहे बच्चों पर हमला कर दिया। एक बच्चे को उसने अपने दांतों से घायल कर दिया। विद्यालय के प्रधानाध्यापक व शिक्षिका ने बाकी बच्चों को कमरों में बंद कर बचाया। शोरगुल सुनकर तमाम ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर जंगली सूअर को पत्थर मारकर भगाया।
बहेड़ा गांव के उच्च प्राथमिक विद्यालय में मिड डे मील खाने के बाद परिसर में खेल रहे बच्चों में उस समय भगदड़ मच गई जब एक जंगली सूअर विद्यालय में घुस गया। विद्यालय के प्रधानाध्यपक प्रवीण पांडेय ने बताया कि विद्यालय के पास पुरावली व अंदावा का बीहड़ी क्षेत्र पड़ता है। इससे जंगली जानवरों से खतरा बना रहता है। जंगली सूअर ने घुसते ही बच्चों पर हमला बोल दिया। सफाईकर्मी के भाई बउअन को तेज ठोकर मार दिया। जिससे वह कई फीट दूर जाकर गिरकर घायल हो गया। मैदान में खेल रहा कक्षा सात का छात्र विवेक व उसके साथ खड़े लड़कों पर हमला किया। विवेक को उसने दांत मारकर घायल कर दिया। प्रधानाध्यापक व विद्यालय की एक अन्य शिक्षिका रुचि भदौरिया ने दौड़कर सभी बच्चों को कमरों में बंद कर चैनल बंद कर लिया। जंगली सूअर मैदान में घूमता रहा। शोरगुल सुनकर कई ग्रामीण विद्यालय की बाउंड्री के बाहर जुट गए। इसी प्रधानाध्यपक प्रवीण पांडेय ने यूपी-100 पुलिस को सूचना दी। लेकिन जब तक पुलिस आती तब तक जंगली सूअर विद्यालय की बाउंड्री फांदकर जंगल में भाग गया। प्रधानाध्यापक ने घायल छात्र विवेक निवासी बहेड़ा को पीएचसी महेवा भिजवाया।

- जंगली सूअर ने बहेड़ा स्कूल में मचाया उत्पात
- एक छात्र को किया घायल, बाकी बाल-बाल बचे
- ग्रामीणों पत्थर मारकर जंगली सूअर भगाया

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में शौचालय भी हुए भगवा, पूर्व सीएम अखिलेश ने ली चुटकी

इटावा के एक गांव में बन रहे शौचालयों को भगवा रंग में रंगा जा रहा है। स्वच्छ भारत मिशन के तहत बन रहे 350 शौचालयों में से सौ शौचालयों को भगवा में रंगा जा चुका है।

13 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls