बार एसोसिएशन चुनाव की प्रक्रिया शुरू

Etah Updated Tue, 18 Dec 2012 05:30 AM IST
अलीगंज। बार एसोसिएशन के चुनाव की प्रक्रिया शुरू हो गई है। सोमवार को नामांकन के पहले दिन कोषाध्यक्ष व अध्यक्ष पद के लिए एक-एक पर्चा खरीदा गया। एसोसिएशन का चुनाव 29 दिसंबर को होगा। इसमें 78 सदस्य मताधिकार का प्रयोग करेंगे।
चुनाव अधिकारी केशव सिन्हा ने बताया कि बार एसोसिएशन की चुनाव प्रक्रिया प्रारंभ हो गई है। पहले दिन कोषाध्यक्ष पद पर वेदप्रकाश यादव ने नामांकन पत्र दाखिल किया। वहीं अध्यक्ष पद के लिए अंबरीष सिंह राठौर ने पर्चा खरीदा। नामांकन प्रक्रिया 19 दिसंबर तक जारी रहेगी तथा 29 दिसंबर को चुनाव होगा। चुनाव को लेकर एल्डर्स कमेटी द्वारा तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं। बताया जाता है अध्यक्ष तथा सचिव पद के लिए घमासान हो सकता है। अध्यक्ष पद पर अंबरीष सिंह राठौर के अलावा बलवीर सिंह राठौर तथा बलवीर सिंह यादव के नामों की चर्चा है। वहीं सचिव पद के लिए महेंद्र सिंह शाक्य, अनिल अवस्थी, रतीराम, राकेश दीक्षित के नामों की चर्चा है। अन्य पदों पर सामंजस्य बन सकता है। बहरहाल तहसील में चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में एक नवजात की इस बात पर दी बलि

शुक्रवार को एटा के सरकारी अस्पताल से लापता बच्चे का शव मिला। मृतक के पिता ने पड़ोसी पर बच्चे की बलि के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

13 जनवरी 2018