एफडीआई से लोगों को होगा फायदा: खुर्शीद

Etah Updated Sun, 09 Dec 2012 05:30 AM IST
अलीगंज। केंद्रीय विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद कायमगंज पिथौरा जाते समय कुछ देर अलीगंज और जैथरा में कार्यकर्ताओं से मिले। इस दौरान उनका जोरदार स्वागत किया गया।
केंद्रीय विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद एटा से चलकर जैथरा पहुंचे, जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर उन्हाेंने कार्यकर्ताओं से कहा कि सभी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाएं। उन्हाेंने एफडीआई के संबंध में कहा कि इससे लोगों को काफी लाभ मिलेगा, पहले जब कम्प्यूटर लाने की बात कही गई थी उस समय भी काफी विरोध हुआ था। आज कंप्यूटर लोगों की जरूरत बन गया है, इसी तरह एफडीआई पर किसानों को खुदरा व्यापार तथा अन्य कारोबार में लोगोें को लाभ मिलेगा। जैथरा में स्वागत करने वालों में अजय अनमोल, गोविंद दीक्षित, जयपाल गुप्ता, राहुल पाठक, विनय गुप्ता, संजय गुप्ता, हलीम खां, इदरीश खां तथा अलीगंज में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने अलीगंज एटा मार्ग पर स्वागत किया तथा विदेश मंत्री ने सभी कार्यकर्ताओं को टोपी भेंट की जिस पर लिखा था मैं सलमान हूं। मात्र पांच मिनट कार्यकर्ताओं के बीच रहकर उनका काफिला कायमंगज पिथौरा के लिए प्रस्थान कर गया। इस मौके पर सारिक अली, अनिल मिश्रा, अनूप पांडे, राकेश सक्सेना, केशव यादव, श्यामपाल यादव आदि लोग थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में एक नवजात की इस बात पर दी बलि

शुक्रवार को एटा के सरकारी अस्पताल से लापता बच्चे का शव मिला। मृतक के पिता ने पड़ोसी पर बच्चे की बलि के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

13 जनवरी 2018