नशे में अभद्रता पर फायरिंग, तीन लोग घायल

Etah Updated Thu, 15 Nov 2012 12:00 PM IST
मिरहची। शराब के नशे में कुछ लोगों ने गाली गलौच की। विरोध करने पर फायरिंग कर दी। इसमें महिला सहित तीन लोग घायल हो गए। जिन्हें आगरा रेफर कर दिया गया है। तीन नामजद लोगों क ेखिलाफ रिपोर्ट लिखाई गई है।
मंगलवार की रात लोग दीपावली की तैयारियाें में जुटे थे, वहीं थाना क्षेत्र के गांव नगला भूड़ में शराबियों ने पर्व का मजा खराब कर दिया। ़गांव निवासी सुरेंद्र कुमार दीपावली पर रात करीब साढ़े आठ बजे पैदल अपने घर जा रहे थे। तभी शराब के नशे में धुत गांव के ही दलबीर सिंह, भोलू उर्फ रंजीत और रणधीर ने उन्हें रास्ते में घेर लिया। गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर नशे में धुत लोगों ने मारपीट शुरू कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही सुरेंद्र की मां प्रेमवती, भाई वीरपाल और विजय पाल मौके पर पहुंच गए। आरोप है इनके मौके पर पहुंचते ही आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में प्रेमवती, वीरपाल और विजयपाल घायल हो गए। फायरिंग होते ही लोगों में दहशत फैल गई। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्रेमवती की हालत गंभीर बताते हुए चिकित्सकों ने उन्हें आगरा रेफर कर दिया। घटना की रिपोर्ट श्यामवीर ने तीनों आरोपियों के खिलाफ दर्ज कराई है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में एक नवजात की इस बात पर दी बलि

शुक्रवार को एटा के सरकारी अस्पताल से लापता बच्चे का शव मिला। मृतक के पिता ने पड़ोसी पर बच्चे की बलि के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

13 जनवरी 2018