जुगाड़ ने बाइक सवारों को रौंदा, दो की मौत

Etah Updated Wed, 24 Oct 2012 12:00 PM IST
जलेसर। थाना क्षेत्र के गांव पवरा के समीप सोमवार की देर शाम जुगाड़ ने बाइक सवारों को रौंद दिया। इससे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक जुगाड़ लेकर भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
जनपद व थाना हाथरस के गांव नगला शीशराम निवासी सतेंद्र (35) पुत्र सूबेदार और उसका दोस्त कूमा (32) उर्फ कुंभकरण पुत्र रामचंद्र निवासी मिर्जापुर थाना हाथरस दोनों बाइक से किसी काम से जलेसर आए थे। सोमवार की देर शाम लगभग नौ बजे कसबा जलेसर से वापस घर लौट रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक जलेसर थाना क्षेत्र के गांव पवरा के समीप पहुंची कि तभी सामने से तेजगति से आ रही जुगाड़ ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इससे दोनों बाइक से दूर जा गिरे। गंभीर रूप से घायल हुए युवकों ने कुछ देर तड़पने के बाद मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि घटना को देख जुगाड़ चालक फरार हो गया। घटना के बाद लोगों की भीड़ लग गई तथा थाना पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, वहीं घरवालों को भी सूचना दे दी गई। इस मामले में मृतक के भाई भीकम सिंह ने अज्ञात जुगाड़ चालक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में एक नवजात की इस बात पर दी बलि

शुक्रवार को एटा के सरकारी अस्पताल से लापता बच्चे का शव मिला। मृतक के पिता ने पड़ोसी पर बच्चे की बलि के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

13 जनवरी 2018