रुद्रपुर नगर पंचायत बैठक में हंगामा

Deoria Updated Fri, 24 Jan 2014 05:45 AM IST
रुद्रपुर। नगर पंचायत में सभासदों की मांग पर बुलाई गई अधियाचन की विशेष बैठक शोरगुल और होहल्ला तक सिमट कर रह गई। बैठक में विकास के मुद्दे गौड़ रहें। सभासद आपस में एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते रहें। बैठक में अधिशासी अधिकारी/तहसीलदार के भाग नहीं लेने पर सभासदों ने कड़ी आपत्ति जताई। नगर पंचायत में अलाव जलाने में धांधली और विभिन्न समितियों के निर्माण के लिए नगर पंचायत के कुछ सभासदों ने अधियाचन की बैठक बुलाने की मांग की थी। अध्यक्ष को नोटिस भेजने के बाद बुधवार को बोर्ड की बैठक बुलाई गई। बैठक में अधिकांश महिला सभासद मौजूद रहीं। बैठक की कार्रवाई के दौरान दो सभासद आपस में भिड़ गए। कुछ सभासदों पर निवास प्रमाण पत्र बनाने में धन उगाही करने का आरोप लगाया। इस बात को लेकर सभासदों में जमकर तू-तू मैं मैं हुई। इसी दौरान मनोनीत सभासद अरविंद शुक्ल ने बोर्ड में टैक्सी स्टैंड के ठेकेदारों की दखलंदाजी का मामला उठाया। उन्होंने कहा कि बोर्ड के कार्यों में बाहरी दखल बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सभासद मोहन उपाध्याय ने बैठक में ईओ के नहीं आने पर कड़ी आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि टाउन एरिया के काम में ईओ के रुचि नहीं लेने से विकास कार्य बाधित हो रहा है। नगर पंचायत अध्यक्ष छठ्ठेलाल निगम ने कहा कि शासन से ईओ की तैनाती नहीं होती है तो बोर्ड आंदोलन के लिए बाध्य होगा। बैठक में सच्चिदानंद शुक्ल, कैलाश यादव, लल्लन गुप्ता, बबलू, कुसुम देवी, आशा और सुनीता आदि सभासद मौजूद रहीं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अलाव तापते वक्त हुआ विस्फोट, पुलिसकर्मी के खोए हाथ

देवरिया के जनपद रामपुर में अलाव तापते वक्त एक पुलिसकर्मी के साथ दर्दनाख हादसा हो गया। इस हादसे में पुलिसकर्मी के दोनों हाथ बुरी तरह झुलस गए।

14 जनवरी 2018