मनरेगा अधिकारी पर मामला दर्ज

Deoria Updated Tue, 21 Jan 2014 05:45 AM IST
देवरिया। विकास कार्यों का विवरण लेकर मनरेगा अधिकारी के पास पहुंचे प्रधान और अधिकारी के बीच विवाद हो गया। मामला रामपुर कारखाना के सहोदरपट्टी गांव का है। प्रधान ने अधिकारी पर रिवाल्वर तानकर जान माल की धमकी देने का आरोप लगाया है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर लिया।
रामपुर कारखाना के सहोदरपट्टी गांव के रहने वाले प्रधान सुभाष सिंह ने पुलिस को सूचना किया कि पांच दिन पहले वह विकास कार्यों की योजना लेकर देसही विकास खंड में मनरेगा के तकनीकी सहायक संतोष कुमार से मिलने गए थे। आरोप है कि कार्य की स्वीकृत के लिए उन्होंने रुपये की मांग की। उन्होंने लाइसेंसी रिवाल्वर से जानमाल की धमकी भी दी। प्रधान नेे मामले की लिखित शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने आरोपी अधिकारी के खिलाफ धमकी देने का केस दर्ज कर लिया।
पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं तकनीकी सहायक अधिकारी संतोष श्रीवास्तव ने कहा कि प्रधान गलत तरीके से भुगतान कराना चाहते हैं। बिल पास कराने के लिए वह राजनैतिक उत्पीड़न करते हैं। इस बात की शिकायत मैने अपने अधिकारियों को बता दी है। मेरे ऊपर लगे सभी आरोप गलत हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू यादव को तीसरे केस में 5 साल की सजा, कोर्ट ने 10 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अलाव तापते वक्त हुआ विस्फोट, पुलिसकर्मी के खोए हाथ

देवरिया के जनपद रामपुर में अलाव तापते वक्त एक पुलिसकर्मी के साथ दर्दनाख हादसा हो गया। इस हादसे में पुलिसकर्मी के दोनों हाथ बुरी तरह झुलस गए।

14 जनवरी 2018