माघ में सावन की तरह बरसे बादल

Deoria Updated Tue, 21 Jan 2014 05:46 AM IST
रुद्रपुर। मकर संक्रांति के बाद खुशनुमा मौसम का कयास लगा रहे लोगों पर मौसम का बदला मिजाज भारी पड़ने लगा है। शनिवार को अहले सुबह चार बजे से ही बारिश होने लगी। माघ की ठंड में सावन जैसी बारिश ने लोगों को घर में दुबकने के लिए मजबूर कर दिया। दो दिन पहले खुशनुमा धूप खिली तो लगा की कड़ाके की ठंड से निजात मिलने वाली है। लेकिन शुक्रवार की शाम से मौसम के मिजाज ने अचानक करवट लेना शुरू किया। आसमान में छाए बादल रातभर तो शांत रहे लेकिन भोर में बारिश शुरू हो गई। सुबह आठ बजे तक बादलों के बरसने के बाद एक बार बादलों के ओट से सूर्य देवता कुछ क्षणों के लिए निकले। सुबह 10 बजे काले बादलों के प्रभाव से घना अंधेरा छा गया। फिर तेज बारिश शुरू हो गई। दोपहर दो बजे तक झमाझम बारिश होती रही है। रिमझिम बारिश से नगर के कई मुहल्लों में पानी लग गया। हालांकि गेहूं की फसल के लिए बारिश लाभदायक है। लेकिन जिन किसानों ने अपने खेत में सिंचाई कर ली उन्हें खेत में जमा पानी को निकालना पड़ रहा है। (ब्यूरो)

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू यादव को तीसरे केस में 5 साल की सजा, कोर्ट ने 10 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अलाव तापते वक्त हुआ विस्फोट, पुलिसकर्मी के खोए हाथ

देवरिया के जनपद रामपुर में अलाव तापते वक्त एक पुलिसकर्मी के साथ दर्दनाख हादसा हो गया। इस हादसे में पुलिसकर्मी के दोनों हाथ बुरी तरह झुलस गए।

14 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls