ट्रक चालक पर केस दर्ज

Deoria Updated Tue, 21 Jan 2014 05:45 AM IST
देवरिया। बुधवार को ट्रक की चपेट में आने से पुजारी की मौत के मामले में कोतवाली पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलुक अधिकारी के बेटे अभिषेक अधिकारी ने तहरीर दी थी।
सदर कोतवाली के वार्ड नंबर एक कालीबाड़ी मंदिर है। पश्चिम बंगाल के रहने वाले पुलुक अधिकारी यहां वर्षों से पुजारी थे। बुधवार की सुबह वह बाइक से किसी काम से कतरारी चौराहे की तरफ गए थे। कतरारी मोड़ पर सामने से आ रहे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दिया। इससे वह गंभीर रुप से घायल हो गए। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। मृतक पुलुक अधिकारी के बेटे अभिषेक अधिकारी ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की थी। शुक्रवार को पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। कोतवाली प्रभारी अनिल पांडेय का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। ट्रक मालिक का पता लगाकर चालक को पकड़ लिया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अलाव तापते वक्त हुआ विस्फोट, पुलिसकर्मी के खोए हाथ

देवरिया के जनपद रामपुर में अलाव तापते वक्त एक पुलिसकर्मी के साथ दर्दनाख हादसा हो गया। इस हादसे में पुलिसकर्मी के दोनों हाथ बुरी तरह झुलस गए।

14 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls