योगी पर केस दर्ज होने से कार्यकर्ताओं में नाराजगी

Deoria Updated Sat, 29 Dec 2012 05:30 AM IST
देवरिया। हिंदू युवा वाहिनी के संरक्षक योगी आदित्यनाथ पर मुकदमा दर्ज किए जाने को लेकर जिले के वाहिनी कार्यकर्ताओं में काफी नाराजगी है।
बैठक कर पुलिस की इस कार्रवाई की निंदा की। चेतावनी दी कि केस वापस नहीं लिया जाता है तो वाहिनी कार्यकर्ता इसके लिए आर पार की लड़ाई लड़ेंगे। वाहिनी के कैंप कार्यालय पर आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए नगर अध्यक्ष अमित मोदनवाल ने कहा कि हिंदुत्व हमारा मिशन है। इसकी रक्षा के लिए हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता प्राणों की आहुति दे सकता है। वाहिनी के नेता गुड्डू पहलवान ने कहा कि योगी पर दर्ज केस वापस लिया जाए वरना वाहिनी के कार्यकर्ता आंदोलन करेंगे। उन्होंने कहा कि हियुवा का मुख्य उद्देश्य पीड़ितों को न्याय दिलाना है। इस बैठक में सुरेंद्र चौरसिया, दीपक सिंह गब्बू, नीरज शाही आदि ने संबोधित किया। इसमें श्रीराम कुशवाहा, राजू वर्मा, दीपक यादव, विजय बेलदार, सुनील शाही, सुरजीत सिंह, धनवंत सिंह, राजेश यादव आदि ने संबोधित किया।
इसी तरह सदर ब्लाक कमेटी की बैठक बैरौना कार्यालय पर हुई। इसमें पिपराइच के थानाध्यक्ष के विरुद्ध निंदा प्रस्ताव पारित की गई। रणविजय सिंह ने कहा कि थानेदार पूर्वाग्रह से ग्रसित हैं।नीरज शाही बैरौना ने कहा कि लाखों लोगों के आस्था का प्रतीक योगी आदित्यनाथ पर केस दर्ज कर पुलिस ने मुसीबत मोल ली है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अलाव तापते वक्त हुआ विस्फोट, पुलिसकर्मी के खोए हाथ

देवरिया के जनपद रामपुर में अलाव तापते वक्त एक पुलिसकर्मी के साथ दर्दनाख हादसा हो गया। इस हादसे में पुलिसकर्मी के दोनों हाथ बुरी तरह झुलस गए।

14 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls