शार्ट सर्किट से दो दुकानों में आग लगी

Deoria Updated Wed, 19 Dec 2012 05:30 AM IST
सलेमपुर। नगर के सब्जी मंडी स्थित प्लास्टिक व थर्माकोल और पान की दुकान में सोमवार की आधी रात शार्ट सर्किट से आग लग गई। दुकान में रखी तीन हजार नगदी सहित करीब ढाई लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया। आस पास के लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया। घटना के बाद टाउन फीडर बंद कर दिया गया। इससे नगरवासियों को आपूर्ति नहीं मिल सकी।
नगर के पश्चिमी इचौना वार्ड निवासी शिवशंकर पुत्र छेदीलाल सब्जी मंडी में प्लास्टिक व थर्माकोल के सामानों के थोक विक्रेता हैं। इनके बगल में वार्ड संख्या 6 सलाहाबाद निवासी धनंजय गुप्ता की पान की दुकान है। दोनों रोज की तरह सोमवार की रात करीब आठ बजे दुकान बंद कर घर चले गए। सब्जी मंडी का ही एक युवक रात करीब साढ़े बारह बजे जगा तो शिवशंकर की दुकान से आग की लपट निकलता देख शोर मचाया। शोर सुन आस पास के लोग जग गए और आग को बुझाने लगे। लोगों ने इसकी सूचना दुकानों के मालिक शिवशंकर और धनंजय को दी।
लोगों की सूचना पर बिजली कर्मचारियों ने टाउन फीडर बंद कर दिया। दो घंटे की मेहनत के बाद लोगों ने आग पर काबू पाया। शिवशंकर का कहना था कि दुकान के ऊपर लगी स्ट्रीट लाइट से दुकान में आग लगी है। उसने बताया कि दुकान में तीन हजार रुपये नकद समेत करीब सवा दो लाख का सामान जला है। पान विक्रेता धनंजय ने बताया कि बीस हजार रुपये का नुकसान हुआ है। विधायक मनबोध प्रसाद ने शिवशंकर को पंद्रह हजार रुपये और धनंजय को पांच हजार रुपये की आर्थिक सहायता दी। उन्होंने एसडीएम से आर्थिक सहायता देने को कहा।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अलाव तापते वक्त हुआ विस्फोट, पुलिसकर्मी के खोए हाथ

देवरिया के जनपद रामपुर में अलाव तापते वक्त एक पुलिसकर्मी के साथ दर्दनाख हादसा हो गया। इस हादसे में पुलिसकर्मी के दोनों हाथ बुरी तरह झुलस गए।

14 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls