वॉलीबाल में बेलवा दुबौली रहा अव्वल

Deoria Updated Sat, 08 Dec 2012 05:30 AM IST
रुद्रपुर। जनता इंटर कॉलेज पिपरा कछार में शुक्रवार को पंचायत युवा क्रीड़ा और खेल अभियान के अंतर्गत आयोजित ब्लाक स्तरीय प्रतियोगिता में ग्रामीण क्षेत्र के बच्चाें का चयन किया गया। इसमें चयनित हुए खिलाड़ी जनपदीय प्रतियोगिताओं में खेलेंगे।
प्रतियोगिता में वॉलीबाल में बेलवा दुबौली के खिलाड़ियाें ने ईश्वरपुरा को फाइनल में हराकर प्रथम स्थान अर्जित किया। बालक वर्ग की पंद्रह सौ मीटर की दौड़ में विजय प्रथम, संदीप द्वितीय और अजित तृतीय स्थान पर रहे। बालिकाआें की दौड़ में जरीना खातून पहले, रानी दूसरे और अनीता तीसरे नंबर पर रहीं। आठ सौ मीटर के बालिका वर्ग में रानी ने प्रथम, अनीता द्वितीय और होली ने तृतीय स्थान हासिल किया। दो सौ मीटर की बालिका वर्ग की दौड़ में प्रीती, राधा और ममता क्रमश: पहले, दूसरे और तीसरे नंबर पर रहीं। चार सौ मीटर बालक वर्ग की दौड़ में चंदन ने पहला, शाकिर अली ने दूसरा और सद्दाम ने तीसरा स्थान पाया। अन्य दौड़ में पूजा साहनी, गुड़िया, बबिता, बृजभान यादव, राकेश यादव, ऋषिकेश शानदार प्रदर्शन कर ब्लाक स्तरीय टीम में चुने गए। प्रतियोगिता में नगवा, डहरौली, नकईल, जोगिया बुजुर्ग, बहोरा दलपतपुर, नरायनपुर, सरावं खुर्द, पांडेय माझा, सचौली आदि गांवाें के खिलाड़ियाें ने हिस्सा लिया। इस अवसर पर क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी रणजीत शाही, जयप्रकाश सिंह, उद्धव गुप्ता, बीबी सिंह आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अलाव तापते वक्त हुआ विस्फोट, पुलिसकर्मी के खोए हाथ

देवरिया के जनपद रामपुर में अलाव तापते वक्त एक पुलिसकर्मी के साथ दर्दनाख हादसा हो गया। इस हादसे में पुलिसकर्मी के दोनों हाथ बुरी तरह झुलस गए।

14 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls