चालक ने चला दी बस, तीन लोग घायल

Deoria Updated Sun, 02 Dec 2012 05:30 AM IST
कपरवार। बरहज थाना क्षेत्र के कपरवार तिराहे पर शनिवार को सवारियों के चढ़ने के दौरान चालक ने बस आगे बढ़ा दिया। बस सामने खड़ी एक आटो से टकरा गई। जिससे बस में चढ़ रहे तीन लोग घायल हो गये। दो लोगों का एक प्राइवेट डॉक्टर के यहां इलाज कराया गया। जबकि एक अन्य के पैर में गंभीर चोट होने से बरहज ले जाया गया।
बरहज थाना क्षेत्र के कपरवार तिराहे पर शनिवार को देवरिया से इलाहाबाद को जा रही बस कुछ देर के लिए रुकी। बस में भीड़ होने से कुछ सवारी चढ़ने के लिए पायदान पर थी। इसी बीच बस चालक ने बस को स्टार्ट कर आगे बढ़ा दी। बस सामने खड़ी आटो से टकरा गई। बस में चढ़ रहे कपरवार निवासी प्रह्लाद मिश्रा 15 पुत्र संतोष मिश्रा, ग्राम भैरवदासपुर थाना महराजगंज जिला आजमगढ़ निवासी रामबकस 50 वर्ष देवरिया में एक पेपर मिल में काम करते हैं। दुर्घटना में घायल अपने बेटे को देखने गांव जा रहे थे और खुद घायल हो गए। वहीं गोरखपुर जनपद के ग्राम डेरवा निवासी वकील गुप्ता 45 पुत्र रामप्यारे गुप्ता के बांये पैर और सीने पर गंभीर चोटें आईं हैं। तीनों का मौजूद लोगों ने एक प्राइवेट डॉक्टर से इलाज कराया। वकील गुप्ता को गंभीर दशा में बरहज ले जाया गया।।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अलाव तापते वक्त हुआ विस्फोट, पुलिसकर्मी के खोए हाथ

देवरिया के जनपद रामपुर में अलाव तापते वक्त एक पुलिसकर्मी के साथ दर्दनाख हादसा हो गया। इस हादसे में पुलिसकर्मी के दोनों हाथ बुरी तरह झुलस गए।

14 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls