कॉलेज परिसर में छात्र को पीटा, चार पर मुकदमा

Deoria Updated Wed, 28 Nov 2012 12:00 PM IST
भाटपाररानी। मदन मोहन मालवीय पीजी कॉलेज में मंगलवार को छात्रों के एक गुट ने चुनावी रंजिश में एमए के एक छात्र को मारपीट कर घायल कर दिया। इसके विरोध में अन्य छात्रों ने कॉलेज में जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंचे सीओ और एसओ के आश्वासन पर छात्र शांत हुए। पीड़ित छात्र का उपचार पीएचसी पर कराया गया। उसने नामजद तहरीर दी है।
खामपार थाना क्षेत्र के भोपतपुरा निवासी नवनीत कुशवाहा दोपहर में क्लास से बाहर आया। उसी समय बाहरी युवकों के साथ पहुंचे कुछ छात्रों ने पिटाई कर दी। नवनीत की पिटाई होती देख अन्य छात्रों ने हमलावर युवकों को दौड़ा लिया। पिटाई से क्षुब्ध छात्र कॉलेज परिसर में हंगामा करने लगे। इसकी खबर मिलते ही सीओ काशीनाथ सिंह एवं एसओ असलम सिद्दीकी पुलिस बल के साथ पहुंच गए। सीओ ने इस मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया। छात्रनेता चंदन यादव, प्रवीण कुशवाहा समेत तमाम छात्रों ने इसकी निंदा की और मारपीट करने वाले छात्रों की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने इस मामले में बाहरी युवकों निर्मल सिंह निवासी जगहथा व दीपक ग्राम भरौली के अलावा कॉलेज में बीए के छात्र रविंद्र निवासी टीकमपार एवं अभय ग्राम भरौली के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अलाव तापते वक्त हुआ विस्फोट, पुलिसकर्मी के खोए हाथ

देवरिया के जनपद रामपुर में अलाव तापते वक्त एक पुलिसकर्मी के साथ दर्दनाख हादसा हो गया। इस हादसे में पुलिसकर्मी के दोनों हाथ बुरी तरह झुलस गए।

14 जनवरी 2018