सड़क पर पास हुए साहब, घर में फेल

Deoria Updated Sat, 20 Oct 2012 12:00 PM IST
सलेमपुर। प्रधानाचार्य पर जानलेवा हमले के बाद दो घंटे से सड़क जाम किए लोगों पर पहुंचते ही एएसपी ने लाठीचार्ज करवा माहौल शांत कर दिया। इसी तेवर में थाने में प्रवेश किए एएसपी कॉलेज के शिक्षकों से दुर्व्यवहार कर बैठे। उन्हें गालियों से नवाजते हुए गुंडई न करने की नसीहत दे डाली। इसको लेकर शिक्षकों और एएसपी के बीच नोंकझोंक हुई। तहसीलदार के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ। यह देख वहां मौजूद पुलिस विभाग के जवान बोल पड़े साहब सड़क पर तो पास हो गए लेकिन घर में फेल हो गए।
नाराज लोगों को देख पुलिस फोर्स की हिम्मत थाने से बाहर निकलने को नहीं पड़ रही थी। दोपहर में पहुंचे एएसपी दिनेश पाल सिंह को भीड़ घेरकर नारेबाजी करने लगी। एएसपी लोगों से कुछ बात कर रहे थे कि इसी दौरान भीड़ से अचानक आवाज आई कि लार बाजार को आग के हवाले कर दिया जाएगा। यह सुनते ही एएसपी के नाराज हो गए और वहां मौजूद फोर्स को भीड़ को लठियाने का आदेश दे दिया। पुलिस ने लाठी चला भीड़ को तितर-बितर कर दिया। जिससे आवागमन शुरू हो गया। उसी तेवर में साहब थाने के अंदर पहुंचे और एसडीएम से शांति तरीके से वार्ता कर रहे शिक्षकों से बोले कोई तहरीर देगा या नहीं? इसी दौरान शिक्षक राजाराम पति त्रिपाठी बोले साहब उनके घर का यहां कोई नहीं है। इस पर एएसपी ने शिक्षकों को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए कहा कि तुम्ही लोग गुंडई करा रहे हो। इसको लेकर थाने कैंपस में शिक्षकों व एएसपी के बीच जमकर नोंकझोंक हुई। थाने में मौैजूद सभी कर्मचारी एएसपी की गलती बताते हुए उन्हें संभालने लगे। शिक्षकों के गाली देने से आहत लोगों ने नारेबाजी शुरू कर दी। अपनी गलती महसूस कर एएसपी एसओ के कार्यालय में घुसे रहे। सूझबूझ का परिचय देते हुए एसडीएम राजित राम प्रजापति, सीओ रमाशंकर रावत और तहसीलदार सर्र्वेंद्र कृष्ण तिवारी ने शिक्षकों को शांत कराया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अलाव तापते वक्त हुआ विस्फोट, पुलिसकर्मी के खोए हाथ

देवरिया के जनपद रामपुर में अलाव तापते वक्त एक पुलिसकर्मी के साथ दर्दनाख हादसा हो गया। इस हादसे में पुलिसकर्मी के दोनों हाथ बुरी तरह झुलस गए।

14 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls