सर्वदलीय सभा में हरिकेवल को श्रद्धांजलि

Deoria Updated Tue, 18 Sep 2012 12:00 PM IST
सलेमपुर। नगर के रेलवे परिसर में सोमवार की शाम पूर्व सांसद हरिकेवल प्रसाद के चित्र पर सर्वदलीय श्रद्धांजलि सभा में श्रद्धासुमन अर्पित किया गया। इस मौके पर भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सूर्यप्रताप शाही ने कहा कि हरिकेवल प्रसाद से केवल उनके राजनैतिक संबंध नहीं थे बल्कि उनके पिता के जमाने से संबंध रहा है। उनकी मृत्यु से न केवल देवरिया जनपद बल्कि पूरे प्रदेश की भारी क्षति हुई है। इसकी भरपाई नहीं की जा सकती।
पूर्व विधायक सुरेश यादव ने कहा कि हरिकेवल स्वयं में आंदोलन थे। डॉ. लोहिया के नारे जहां-जहां जुर्मों का पोल, वहां-वहां पर हल्ला बोल को आत्मसात किया था। जहां कभी भी जुल्म ज्यादती हुई वहां बगावत का झंडा गाड़ दिया। उनके निधन से न केवल समाजवादी पार्टी बल्कि समाजवादी आंदोलन की अपूर्णनीय क्षति हुई है। विधायक मनबोध प्रसाद ने कहा कि वह उनके अभिभावक तुल्य थे। पूर्व विधायक एवं भाजपा जिलाध्यक्ष जयप्रकाश निषाद ने उनके संघर्षों को याद किया। वहीं भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सूर्यप्रताप शाही ने पूर्व सांसद के घर जाकर उनके परिजनों को सांत्वना प्रदान की। इस मौके पर चंद्रभान सिंह, ओमप्रकाश यादव, सुधाकर गुप्त, भीम सिंह, सूरज, मेराज आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अलाव तापते वक्त हुआ विस्फोट, पुलिसकर्मी के खोए हाथ

देवरिया के जनपद रामपुर में अलाव तापते वक्त एक पुलिसकर्मी के साथ दर्दनाख हादसा हो गया। इस हादसे में पुलिसकर्मी के दोनों हाथ बुरी तरह झुलस गए।

14 जनवरी 2018