दुकान में लगी आग एक लाख का नुकसान

Kanpur	 Bureau कानपुर ब्यूरो
Updated Wed, 11 Aug 2021 11:09 PM IST
Fire in the shop, loss of one lakh
विज्ञापन
ख़बर सुनें
चित्रकूट। सदर कोतवाली अंतर्गत तरौंहा कस्बे की एक मिठाई की दुकान में अज्ञात कारण के चलते आग लग गई। आग से लगभग एक लाख की संपत्ति राख हो गई। दुकानदार राजकुमार चौरसिया ने बताया कि सुबह जब वह अपनी दुकान खोलने पहुंचा तो देखा अंदर आग सुलग रही थी। आनन फानन में उसे बुझाने का प्रयास किया लेकिन कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। स्थानीय निवासियों ने फायर ब्रिगेड टीम के साथ मिलकर दो घंटे बाद आग पर काबू पाया। (संवाद)
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00