कहीं विरोध तो कहीं समर्थन

Chitrakoot Updated Tue, 18 Sep 2012 12:00 PM IST
चित्रकूट। केंद्र सरकार का विरोध जारी है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने सोमवार को रिटेल में प्रत्यक्ष विदेशी निवेश तथा डीजल रेट में बढ़ोत्तरी को लेकर जुलूस निकाला और फिर पुराने बैरियर के पास प्रधानमंत्री का पुतला फूंका।
इसके पूर्व हुई बैठक में राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य आलोक पांडे ने कहा कि खुदरा क्षेत्र में एफडीआई का निर्णय कोई जनविरोधी सरकार ही ले सकती है। प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य आभास माथुर और उत्तम त्रिपाठी ने कहा कि इससे करोड़ों भारतीयों से रोजगार छिन जाएगा। नगर संयोजक विवेक मिश्रा ने सरकार पर संविधानसम्मत काम न करने का आरोप लगाया। तहसील संयोजक अमित रैकवार का कहना था कि इससे सभी का नुकसान होने वाला है और हमें इसका विरोध हर हाल में करना होगा। बाद में वे लोग जुलूस निकालकर पुराने बैरियर के पास पहुंचे और वहां प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का पुतला फूंका। विशाल गुप्ता, कुलदीप पांडे, बल्देव विश्वकर्मा, दीपक यादव, छोटू तिवारी, विनोद कोटार्य, जयप्रकाश, पवनेश, धर्मेंद्र यादव, हरीओम, गौरव श्रीवास्तव, शिवाकांत, विजय, चंदन, सुदीप, पल्लव आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls