नई दुनिया में दीवार ढहने से वृद्धा की मौत

Chitrakoot Updated Fri, 27 Jul 2012 12:00 PM IST
चित्रकूट। हफ्ते भर से रुक-रुककर हो रही बारिश से कच्चे घर ढहने लगे हैं। नईदुनिया में कच्ची दीवार ढहने से एक वृद्धा की मौत हो गई। बनकट नई बस्ती के लोगों ने एसडीएम को पत्र देकर जलभराव से निजात दिलाने की मांग की है।
हफ्ते भर से रुक-रुककर बारिश का सिलसिला जारी है। गुरुवार की सुबह कोतवाली अंतर्गत नई दुनिया निवासी चुन्नी देवी (60) पत्नी स्व. मेडे़लाल की मलबे में दबकर मौत हो गई। बताया जाता है कि चुन्नी कच्ची दीवार के बगल में बैठी खाना बना रही थी कि दीवार भरभरा पड़ी। चुन्नी को जब तक घरवाले निकालकर अस्पताल ले जाते, उसने दम तोड़ दिया। तहसीलदार वीडी गुप्ता, नायब तहसीलदार विदुषी सिंह ने मौके का मुआयना किया और परिजनों को पारिवारिक लाभ योजना का लाभ दिलाने का आश्वासन दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
उधर, नई बस्ती बनकट के शारदा, दिलीप, बालकिशोर, रामेंद्र, सुनील, चंद्रकुमार, अशोक, मिथलेश, चुन्नू ने मुख्यालय पहुंचकर अपने घर ढहने की आशंका जताते हुए गुहार लगाई। एसडीएम को सौंपे डीएम को संबोधित पत्र में इन लोगों ने कहा है कि बरसात से उनके रिहायशी मकानों में जलभराव हो गया है। पानी घरों में घुस रहा है, कच्चे ही नहीं पक्के घरों की दीवारों को भी खतरा हो गया है। लगातार पानी बरसने से इनके ढहने की आशंका है। बाशिंदों ने मौका मुआयना कर जलभराव की स्थिति से निजात दिलाने की गुहार की है।

Spotlight

Most Read

Nainital

नैनीताल के किसी भी वार्ड में अब नहीं रहेगा अधियारा

नैनीताल के किसी भी वार्ड में अब नहीं रहेगा अधियारा

19 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper