अन्ना के समर्थन में सांकेतिक अनशन

Chitrakoot Updated Thu, 26 Jul 2012 12:00 PM IST
चित्रकूट। भ्रष्टाचार के खिलाफ अलख जगाने वाले सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे के समर्थन में बुधवार को यहां भी युवाओं ने सांकेतिक अनशन किया और काली पट्टी बांधकर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।
ट्रैफिक चौराहे में शानू गुप्ता, अमरदीप सिंह, शेशू जायसवाल, रविराज गुप्ता, चितरंजन सिंह, धीरू गुप्ता, राजा यादव, बुद्ध विलास ने भी सांकेतिक अनशन किया। इनका कहना था कि अगर अन्ना की मांगें समय रहते नहीं मानी गईं तो अनशन रोजाना किया जाएगा। साथ ही अगर अन्ना कहेंगे तो सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। शानू गुप्ता ने कहा कि अन्ना देश की आजादी की दूसरी लड़ाई लड़ रहे हैं। इस लड़ाई में देश के सभी युवाओं को आगे आना होगा। इस मौके पर मो. जमाल, अखिलेश कुमार, रामसागर, असलम अली, जागेश्वर, रामकेश, रामसुचित, जितेंद्र कुमार आदि मौजूद रहे।
उधर, इंडिया अंगेस्ट करप्शन के सदस्य और बुंदेली सेना के जिलाध्यक्ष अजीत सिंह की अगुवाई में सदर तिराहे पर युवाओं ने काली पट्टी बांधकर केंद्र सरकार की नीतियों का विरोध किया। अजीत ने कहा कि यदि अन्ना भी अनशन पर बैठे तो एक बार फिर से मुख्यालय में शांतिपूर्ण विरोध दर्ज कराया जाएगा। इस मौके पर अनिल प्रधान, अतुल पांडे, भरत श्रीवास्तव, वीपी पटेल, अतुल सिंह, पंकज सिंह, सुरेंद्र यादव, संजय गुप्ता, सुरेंद्र पटेल आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls