नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए एक ने किया नामांकन

Chitrakoot Updated Fri, 08 Jun 2012 12:00 PM IST
पहले ही दिन अध्यक्ष पद के 26 पर्चे बिके
चित्रकूट। नगरपालिका पद के लिए तहसील परिसर में नामांकन से पहले दिन नगर पालिका व नगर पंचायतों के अध्यक्ष पदों के लिए कुल 26 पर्चे खरीदे गए। मानिकपुर से नगर पंचायत अध्यक्ष पद और नगरपालिका सभासद पद के एक-एक प्रत्याशी ने नामांकन किया।
नगरपालिका अध्यक्ष पद के लिए तहसील परिसर में नामांकन प्रक्रिया के पहले दिन कुल 18 पर्चे खरीदे गए। नगर पंचायत राजापुर से अध्यक्ष पद के लिए पांचऔर नगर पंचायत मानिकपुर से अध्यक्ष पद के लिए तीन पर्चे खरीदे गए। मानिकपुर से अध्यक्ष पद के लिए एक महिला प्रत्याशी भूरी देवी ने नामांकन किया। नगरपालिका वार्ड मेंबर के लिए एक प्रत्याशी ने नामांकन किया।
एसडीएम मऊ अभयराज सिंह ने बताया कि नगर पंचायत राजापुर से सदस्य पद के लिए कुल 12 पर्चे खरीदे गए।

इनसेट.........
चौकस रही व्यवस्था, नहीं दिखी भीड़
नामांकन के लिए तहसील परिसर में बैरिकेडिंग कर जगह जगह तलाशी ली गई। उसके अलावा जगह जगह पुलिसकर्मी भी तैनात रहे। हालांकि विभिन्न काउंटरों पर कम ही भीड़ देखी गई। नगर पालिका सदस्य पद के बनाए गए काउंटर पर इक्का दुक्का लोग ही नजर आए। काउंटर पर कर्मचारी खाली बैठे दिखे। हालांकि ट्रेजरी चालान के लिए फार्म भरने को लेकर प्रत्याशी एक दूसरे से जानकारी लेते दिखे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018