जमीन पर जबरन बनाया जा रहा स्कूल

Chitrakoot Updated Fri, 11 May 2012 12:00 PM IST
चित्रकूट। दुबारी गांव के एक व्यक्ति ने प्रधान पर आरोप लगाया है कि वह उसकी जमीन पर जबरन स्कूल बनवा रहा है, जबकि वहां पर गांव समाज की कोई जमीन नहीं है। चुन्नीलाल पुत्र रघुनाथ ने एसडीएम से शिकायत की है कि ग्राम प्रधान सुकरी देवी और अध्यापक सुषेन सिंह स्कूल का निर्माण उसकी जमीन पर कर रहे हैं। विरोध करने पर धमकी दी जाती है। एसडीएम ने लेखपाल को तत्काल प्रभाव से काम रुकवाने और मामले का पता लगाने को कहा है। उसने इस संबंध में बीडीओ को भी पत्र भेजा है, जिसमें उसने ग्राम प्रधान द्वारा खुली मीटिंग न कराने का भी आरोप लगाया है। साथ ही कहा है कि स्कूल निर्माण आबादी से दो किमी दूरी पर पहाड़ के पास किया जा रहा है, जिससे बच्चों के साथ कभी भी कोई घटना हो सकती है। उधर, उसका यह भी कहना था कि उसने किसी डाकू का धमकी भरा पत्र ग्राम प्रधान को नहीं दिया था।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018