एटीएम कार्ड बदलकर खाते से निकाले 97 हजार

Chandauli Updated Sat, 29 Dec 2012 05:30 AM IST
मुगलसराय। रेलवे सर्कुलेटिंग एरिया स्थित एसबीआई एटीएम में विगत 19 दिसंबर को पैसा निकालने गए व्यक्ति का एटीएम कार्ड जालसाजों ने धोखे से बदल लिया। बाद में एटीएम के जरिए वाराणसी के विभिन्न प्रतिष्ठानों से जमकर खरीदारी की गई। यही नहीं 20 दिसंबर को वाराणसी केे ही एक युवती के खाते में 25 हजार ट्रांसफर भी कर दिए गए। वहीं इस बात से बेखबर एटीएम स्वामी जब शुक्रवार को अपने खाते से धन निकालने गए तब उन्हें पता चला कि उनसे खाते से 97 हजार रुपये निकाल लिए गए हैं। हैरान परेशान भुक्तभोगी बीडी मिश्रा ने मुगलसराय जीआरपी में जालसाजी की प्राथमिकी दर्ज कराई।
अलीनगर थाना क्षेत्र के बसनी गांव निवासी बंशीधर मिश्रा लखनऊ में यूपी प्रोजेक्ट कारपोरेशन विभाग में स्टेनों के पद पर कार्यरत है।
वे गत 19 दिसंबर को छुट्टी पर अपने गृहजनपद चंदौली आये हुये थे। कुछ जरूरतों का सामान खरीदने के लिये अपने पंजाब नेशनल बैंक खाता से पैसे निकालने के लिये स्थानीय रेलवे स्टेशन सर्कुलेटिंग एरिया स्थित पार्सल आफिस के समीप एसबीआई एटीएम में गये। उन्होंने एक बार कार्ड डालकर दस हजार रुपये निकाल लिये। दोबारा धन निकालने के लिए कार्ड डाला तो तकनीकी समस्या के चलते पैसा नहीं निकाला। बंशीधर मिश्रा ने बताया कि हमारे पीछे खड़े 25 वर्षीय एक युवक ने मदद के नाम पर मेरा कार्ड लिया और पुन: कार्ड डाला। इसी दौरान उक्त युवक उनकी आंखों में धूलझोंककर एटीएम कार्ड बदल दिया। भुक्तभोगी के अनुसार जब वे शुक्रवार को लखनऊ पहुंचकर पीएनबी बैंक में खाते की जांच कराने लगे तो उन्हें पता चला कि 19 से 25 दिसंबर के बीच में 97 हजार 888 रुपये निकाल लिए गए हैं।
यही नहीं 20 दिसंबर को वाराणसी इलाके की पहड़िया निवासनी पूजा वर्मा नामक युवती खाते में 25 हजार रुपये ट्रांसफर भी किया गया था। एटीएम के जरिए वाराणसी में विभिन्न दुकानों से खरीदारी की गई थी। बताया कि जालसाज द्वारा बदले गए एटीएम की जांच कराई तो वह बिहार के रोहतास जिले के विकास सिंह के नाम पर आवटिंत था।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

परिवारवालों को था घर पर इंतजार लेकिन पहुंचा झंडे में लिपटा जवान का शव

बॉर्डर पर पाक लगातार नापाक हरकतें कर रहा है। पाक की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन हो रहा है। इस दौरान कई जवान शहीद हो गए। शहीद होने वालों में एक चंदौली का जबाज भी था। जबाज सैनिक 15 फरवरी को घर आना था।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls