स्कूल बस की चपेट में आने से वृद्ध जख्मी

Chandauli Updated Tue, 11 Dec 2012 05:30 AM IST
मुगलसराय। नगर स्थित कसाब महाल में सोमवार को अपराह्न स्कूली बस की चपेट में आने से बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना को लेकर गुस्साए मुहल्लेवासी सड़क पर आ गए और जमकर विरोध प्रदर्शित किया। नागरिकों के तेवर को देख बस ड्राइवर ने घायल व्यक्ति के इलाज हेतु नगद धन राशि दिया तब जाकर लोग शांत हुए।
क्षेत्र के कुरहना गांव निवासी गोरखनाथ यादव (70) सोमवार को बाजार से वापस अपने घर कुरहना जा रहे थे। जैसे ही वे कसाब महाल में पहुंचे कि काली महाल की तरफ से आ रही एक स्कूली बस ने जोरदार धक्का मार दिया। जिससे वे गिरकर घायल हो गए। वृद्घ को धक्का लगते देख आस पास के लोगों ने स्कूली बस को रोक दिया और हंगामा करने लगे।
नागरिकों का कहना था कि काफी जनसंख्या वाले इस मुहल्ले में बस चालकाें सहित अन्य वाहनाें की रफ्तार काफी तेज होती है। जिससे प्राय: लोग घायल होते रहते हैं। मुहल्ले वासियों के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए जब बस चालक ने इलाज के लिए वृद्ध को पैसा दिया और एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया तब लोग शांत हुए। इस अवसर पर खालिद वकार आबिद, कैफ, सब्बु, राजू, सुहैल, चिंटू, अरमान, तनवीर, आफताब, अयाज, वसीम, महेश, अनिल, अतुल आदि उपस्थित रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

परिवारवालों को था घर पर इंतजार लेकिन पहुंचा झंडे में लिपटा जवान का शव

बॉर्डर पर पाक लगातार नापाक हरकतें कर रहा है। पाक की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन हो रहा है। इस दौरान कई जवान शहीद हो गए। शहीद होने वालों में एक चंदौली का जबाज भी था। जबाज सैनिक 15 फरवरी को घर आना था।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls